बस और ट्रेलर वाहन में हुई भिड़ंत ,6 की मौत 12 घायल
बस और ट्रेलर वाहन में हुई भिड़ंत ,6 की मौत 12 घायल
Share:

अंबाला । शहर के शहजादपुर के समक्ष भीषण सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को सुबह बरेली से पंजाब की ओर जा रही बस और ट्रेलर वाहन की भिड़ंत होने से 6 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। हादसा होने से मौके पर अफरा तफरी मच गई। घायल लोगो को अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही ट्रैफिक में बाधा बन रहे दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया गया।

बताया जा रहा है की सुबह के वक्त बरेली से पंजाब की ओर जा रही बस की भिड़ंत ट्रेलर वाहन से हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी की 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दर्जन भर यात्री घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला साथ ही एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। 

सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद कुछ घायलों को अंबाला और कुछ घायलों को करीब के अस्पतालों में भर्ती कराया गया। साथ ही मृतकों के शवों को मर्चुरी में रखवाया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वाहन चालक पता नहीं किस धुन में वाहन चलातेहै ,उनकी एक लापरवाही का मुआवजा यात्रियों को जान के रूप में भरना पड़ता है। साथ ही इस का असर मृतकों के घर वालो पर भी होता है। आजकल तो ऐसे वाहन दौड़ते है जैसे इनके वाहन के सिवा  कोई और वहां रोड पर चल ही नहीं रहा।  इन लापरवाह वाहन चालकों का लाइसेंस निरस्त कर देना चाहिए साथ ही भारी दण्ड भी वसूला जाना चाहिए।     

अंबाला में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की मौत

बसपा के पूर्व MLA असलम चौधरी समेत 4 को 6 महीने की जेल, जानें पूरा मामला

इन्फ्लूएंजा बी वायरस की चपेट में आई ये एक्ट्रेस, बच्चियों से बनाई दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -