इन्फ्लूएंजा बी वायरस की चपेट में आई ये एक्ट्रेस, बच्चियों से बनाई दूरी
इन्फ्लूएंजा बी वायरस की चपेट में आई ये एक्ट्रेस, बच्चियों से बनाई दूरी
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबीना बनर्जी Influenza B virus से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने यह खबर अपने इंस्टाग्राम पर दी। देबीना ने लिखा है कि मातृत्व इतना सरल नहीं है। संक्रमण के इन्फेक्शन के बाद उन्हें बच्चों से दूर रहना पड़ रहा है। हाल ही में देबीना ने अपनी बेटियों लियाना, दिविशा एवं पति गुरमीत के साथ श्रीलंका में वैलंटाइन्स डे मनाया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था कि उनकी बेटियों की यह पहली इंटरनैशनल ट्रिप थी। 

इंस्टा स्टोरी पर देबीना ने अपनी टेस्ट रिपोर्ट लगाकर खबर दी है कि उन्हें इन्फ्लूएंजा बी वायरस का संक्रमण हुआ है। वह ठीक नहीं हैं तथा अपनी बच्चियों से दूर हैं। इसके लक्षण उन्होंने खांसी और बुखार लिखे हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, देबीना के स्पोक्स पर्सन ने बताया था कि देबीना रिकवर हो रही हैं। सावधानियां बरत रही हैं, अच्छी प्रकार खा रही हैं तथा इस बात का ध्यान रख रही हैं कि वह बच्चों से दूर रहें और उनकी अच्छी देखभाल हो। देबीना ठीक हो रही हैं।

गुरमीत और देबीना के लिए वर्ष 2022 बहुत अच्छा रहा। अप्रैल में बेटी लियाना को जन्म देने के पश्चात् देबीना नवंबर में फिर बेटी की मां बनी। दूसरी बेटी प्रीमच्योर थी उसकी काफी देखभाल करनी पड़ी। बता दें कि इन दिनों देबीना छोटे पर्दे से दूर हैं। हालांकि, सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। देबिना की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। 

लिपलॉक वीडियो के बाद आई कश्मीरा शाह की सफाई, बताया क्यों लड़खड़ा रहे थे कदम?

आखिर क्यों कपिल शर्मा को मिली 'ज्विगाटो'? डायरेक्टर ने कहा- 'शाहरुख खान को भी नहीं लेती'

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगेटो' को देखकर रो पड़े दक्षिण कोरियाई दर्शक, कॉमेडियन ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -