अंबाला में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की मौत
अंबाला में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के अंबाला जिले के अंतर्गत आने वाले कक्कड़ माजरा गांव के नजदीक शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक ट्रक और बस की टक्कर में 8 लोगों की जान चली गई है, जबकि 15 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. एजेंसी के अनुसार, ये हादसा पंचकूला-यमुनानगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कक्कड़ माजरा गांव के निकट हुआ. बताया जा रहा है कि जब बस उत्तर प्रदेश के बरेली से हिमाचल प्रदेश के बद्दी जा रही थी, इसी दौरान ये दुर्घटना हो गई. 

रिपोर्ट के अनुसार, हादसे इतना भीषण था कि 8 लोगों की मौत हो गई, साथ ही 15 लोग जख्मी हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीखपुकार मच गई. हादसे की सूचना आनन-फानन में पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. साथ ही मृतकों के परिजनों को खबर की. पुलिस ने कहा कि बस के 3 यात्री कक्कड़ माजरा में उतर रहे थे, इसी दौरान ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी.

पुलिस ने जानकारी दी है कि घायलों को अंबाला सिटी और नारायणगढ़ के सिविल अस्पतालों में एडमिट करा दिया गया है. बस में सवार ज्यादातर लोग निर्माण कार्य में लगे प्रवासी श्रमिक थे. राहगीरों की मदद से मृतकों और घायलों को बस से बाहर निकाला गया. पुलिस ने ट्रक चालक को अरेस्ट कर लिया है.

शराब घोटाला: CJI की फटकार के बाद निचली अदालत में जमानत मांगने पहुंचे मनीष सिसोदिया

तमिलनाडु में RSS का रूट मार्च, सरकार बोली- बम ब्लास्ट का ख़तरा, सुप्रीम कोर्ट करेगी सुनवाई

अडानी ग्रुप को मिला इस अमेरिकी कंपनी का साथ, एक झटके में खरीद डाले 15000 करोड़ के शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -