यमुनौत्री धाम जाने वाली यात्री बस पलटी,नौ लोगों को गंभीर चोटें
यमुनौत्री धाम  जाने वाली यात्री बस पलटी,नौ लोगों को गंभीर चोटें
Share:

बुधवार सायं को ऋषिकेश-धरासू हाईवे पर हरिद्वार से यमुनोत्री जा रहे तीर्थ यात्रियों से भरी बस के अचानक से पलटने के कारण बस में सवार 27  यात्रियों कि जान पर बन आई थी. यह घटना उस वक़्त हुई जब करीब 27 यात्रियों से भरी बस यमुनोत्री धाम तीर्थस्थान के लिए जा रही थी तभी बस के पलटने के कारण उसमे सवार 27 यात्रियों में से 9 लोग गंभीररूप से घायल हो गए और 2 लोगों को कुछ चोटें आई है.

घटना की सुचना मिलते ही नरेन्द्रनगर पुलिस थाना के थानाध्यक्ष  मनीष उपाध्याय मौके पर पहुंचे और घायल को बस के बहार निकर कर प्राथमिक उपचार के बाद नरेंद्रनगर राजकीय अस्पताल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी तीर्थयात्री कर्णाटक राज्य के बैंगलुरू के निवासी हैं.

इनमे से मुख्य रूप से घायल हुए लोगों में वी कुमार पुत्र ए वैंकटेश, एस विजैया पत्नी सुब्रह्मणयम, सुमति पत्नी शेखर, रमणी पत्नी दक्षिण मूर्ति,तयप्पा पुत्र विश्वनाथ, निम्ममा पत्नी तिमय्या, शान्ता इलेगो पत्नी इलेगो तथा बस का कंडक्टर सुरेश सिंह गुसोला पुत्र स्व. वैसाख सिंह निवासी ऋषिकेश तथा सुरेश उनियाल पुत्र शिवलाल उनियाल निवासी तुगोली कोटी चंबा घायल हो गए  है. यह हादसा फकोट से 6 किमी आगे बेमर गांव के पास ऋषिकेश-धरासू हाईवे पर हुआ.

पहली बार आयोजित किया गया उत्तराखण्ड फिल्म अवॉर्ड 2018

उत्तराखंड के सीएम की वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई का हुआ खुलासा

उत्तराकाशी : मोरी ब्लॉक में पेड़ के गिरने से तीन की मौत, एक गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -