उत्तराखंड के सीएम की वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई का हुआ खुलासा
उत्तराखंड के सीएम की वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई का हुआ खुलासा
Share:

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की हाथ में शराब की बोतल लिए फोटो का सच सबके सामने आ गया है. इस तस्वीर में दिखने वाला शख्स मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हमशक्ल है ना कि स्वयं मुख्यमंत्री. इस मामले की जाँच कर रही एसटीएफ की टीम ने बताया कि तस्वीर में दिखने वाला शख्स सीआईएसएफ के एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर व सीएम के हमशक्ल सत्य सिंह रावत है, जिनका यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल करने की एक घिनौनी हरकत है.

यह शख्स अपने घर के सोफे पर अपने दो अन्य साथियों के साथ बैठा हुआ है और उनके दोनों हाथों पर शराब की बोतलें दिख रही हैं. इस मामले में भाजपा ने असलियत पता लगाने की कोशिश की और साइबर एक्ट में मामला दर्ज कराया, इसके बाद पुलिस जांच में कहानी का असली चेहरा कुछ और ही निकला. 

वायरल व्यक्ति रिटायर्ड इंस्पेक्टर सत्य सिंह रावत मूल रूप से पौड़ी जनपद के गडकोट गांव का रहने वाला है जो वर्तमान में  नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र के इंद्रप्रस्थ कालोनी में रह रहे हैं. 18, अप्रैल 2018 को एक विवाह समारोह की यह फोटो है, जिसमें  उक्त व्यक्ति अपने दो दोस्तों के साथ घर में सोफे में बैठ कर दावत ले रहे हैं.जांच में पाया गया कि यह फोटो सबसे पहले सीएम त्रिवेंद्र रावत के गृह क्षेत्र सतपुली से वायरल हुआ और इसे अजय रावत नाम के युवक ने अपने दोस्त विजयपाल सिंह को भेजा था जिसके बाद विजयपाल सिंह ने खुद को कांग्रेस नेता बताकर इस तस्वीर को व्हट्सएप व सोशल मीडिया पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बताकर वायरल किया. 

हरिद्वार में भिड़े दो गट, गुट, 1 की मौत 6 घायल

बंदरों ने व्यापारी से लूटे लाखों

यूपी पुलिस: एक साथ दर्जनभर से ज्यादा CMO के तबादलें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -