प्रयागराज में लगातार चौथे दिन गरज रहा बुलडोज़र, अतीक के गुर्गों पर चुन-चुनकर हो रहा एक्शन
प्रयागराज में लगातार चौथे दिन गरज रहा बुलडोज़र, अतीक के गुर्गों पर चुन-चुनकर हो रहा एक्शन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पूर्व MLA राजू पाल के गवाह उमेश पाल और उनके दो गनरों का दिनदहाड़े क़त्ल होने के बाद यूपी पुलिस लगातार ऐक्‍शन में है। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्‍यनाथ के माफिया को मिट्टी में मिला देंगे वाले बयान को साकार करते हुए बुलडोजर भी जमकर गरज रहा है। कल प्रयागराज में अतीक के बेहद खास बताए जा रहे शस्त्र विक्रेता सफदर अली का राजरूपपुर स्थित दो मंजिला मकान ध्वस्त कर दिया गया था।

आज शुक्रवार को पूरा मुफ्ती इलाके में बुलडोजर की कार्रवाई जारी है। बुलडोजर के साथ ही पोकलैंड मशीन यहां पहुंच चुकी है। समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी आरोपी मासकुद्दीन के घर पर भी बुलडोजर चल सकता है। दरअसल, मासकुद्दीन को अतीक अहमद का फाइनेंसर माना जाता है। अहमदपुर में जीटी रोड पर उसका आलीशान घर मौजूद है। मगर, इतना स्पष्ट है कि पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के गुर्गों और आर्थिक मददगारों की कमर तोड़ने की पूरी तैयारी कर ली है। इससे पूर्व बुधवार को चकिया स्थित उस मकान को जमींदोज़ कर दिया गया था, जिसमें अतीक का परिवार किराए पर रहता था।

रिपोर्ट के अनुसार, जिला प्रशासन ने अब तक अतीक अहमद के 12 करीबियों की 20 संपत्तियां चिह्नित कर ली हैं। इनके डॉक्यूमेंट का मिलान कराया जा रहा है। सभी पर बुलडोजर चलाने की तैयारी है। इनमें कई ऐसे नाम भी हैं, जिन पर पूर्व में कार्रवाई की जा चुकी है और उन्होंने गैर कानूनी तरीके से दोबारा संपत्ति अर्जित कर ली है। इन्होंने अतीक या उसके परिवार के नाम पर भूमि की खरीद फरोख्त की या फिर किसी अन्य तरीके से उसकी सहायता की है। ऐसे लोगों की तलाश के लिए पुरानी लिस्ट निकाल ली गई है।

'धर्म का जहाज हिलता-डुलता है, लेकिन डूबता नहीं', धर्म-धम्म सम्मेलन में बोली राष्ट्रपति मुर्मू

मेघालय में संगमा ने पेश किया सरकार बनाने का दावा, शपथ ग्रहण में पहुँच सकते हैं पीएम मोदी

सोनिया गांधी की तबियत अचानक बिगड़ी, सर गंगाराम अस्पताल में हुईं भर्ती, विदेश में हैं राहुल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -