बुलंदशहर में ट्रेक्टर में जा घुसी कार, तीन लोगों की मौके पर मौत पांच घायल
बुलंदशहर में ट्रेक्टर में जा घुसी कार, तीन लोगों की मौके पर मौत पांच घायल
Share:

बुलंदशहर:  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है. कोतवाली देहात के नई मंडी चौकी इलाके में एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार और ट्रैक्टर-ट्राली के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां चार घयलों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. नई मंडी इलाके के गांव इमलिया के पास यह हादसा हुआ है. 

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल : सेमीफाइनल में पहुंची ओसाका

जानकारी के अनुसार, देहात कोतवाली क्षेत्र के स्याना रोड मंडी चौकी के समीप एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार, दूसरी तरफ से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली में जा भिड़ी. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. हादसे की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया, साथ ही घायलों को भी नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. 

प्रसार भारती ने लिया ऑल इंडिया रेडियो के राष्ट्रीय चैनल को रोकने का निर्णय

पुलिस ने दुर्घटना कि जानकारी देते हुए बताया है कि इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां से चार गंभीर घायलों को दिल्ली रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि सभी मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है. बताया जा रहा है कि मृतकों में एक बच्ची भी शामिल हैं और सभी मृतक हीरापुर गांव के निवासी हैं. 

खबरें और भी:-

 

वेतन 1 लाख 77 हजार रु, करें बस एक इंटरव्यू पास

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -