बुलंदशहर हिंसा: गिरफ्तार हुआ इंस्पेक्टर का हत्यारा, पुलिस पूछताछ में कुबूला जुर्म
बुलंदशहर हिंसा: गिरफ्तार हुआ इंस्पेक्टर का हत्यारा, पुलिस पूछताछ में कुबूला जुर्म
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी की बात पर भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हुई हत्या के मामले के मुख्य आरोपी प्रशांत नट को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बुलंदशहर प्रभाकर चौधरी ने गुरुवार को प्रशांत नट की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने यह भी बताया कि नट ने ही इंस्पेक्टर की हत्या की थी.

जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी

वहीं बुलंदशहर के एसपी अतुल कुमार श्रीवास्‍तव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि प्रशांत नट ने पूछताछ के दौरान यह बात स्वीकार की है कि जिन लोगों ने बुलंदशहर हिंसा के समय इंस्‍पेक्‍टर सुबोध पर गोली चलाई थी, उसमे वह भी शामिल था. हालांकि, हत्या में उपयोग किया गया रिवाल्वर अभी बरामद नहीं हो पाया है.

हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ बंगाल के लिए सम्मान- ममता बनर्जी

बुलंदशहर के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा है कि इंस्पेक्टर ने आत्मरक्षा के चलते गोली चलाई थी, जिसमें सुमित नाम का युवक मारा गया था. उसकी उम्र 20 साल के लगभग थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक 'वीडियो फुटेज' और कुछ लोगों की गवाही के आधार पर इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या में नट को दोषी पाया गया था. आपको बता दें कि तीन दिसंबर को हुई इस घटना में बुलन्दशहर पुलिस ने अब तक 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और छह से ज्यादा लोगों ने अदालत में आत्मसमर्पण किया है. बुलंदशहर में भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध के साथ एक अन्य युवक की मौत हो गई थी.

खबरें और भी:-

यहां मनाया जायेगा 26वां अंतर्राष्ट्रीय ऊंट उत्सव, देश भर से आएंगे खास ऊंट

मनरेगा में मांगे जा रहे युवाओं से आवेदन, न्यूनतम उम्र 18 वर्ष

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -