जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी
जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी
Share:

विजयवाड़ा : पश्चिम गोदावरी के चिंतालपुंडी में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ हुए घरेलू विवाद के बाद, पहले तो उसकी पत्नी ने खुद को मरने कि कोशिश की और उसके बाद जब पत्नी अस्पताल से ठीक होकर घर वापस आयी उसके बाद उसके पति ने खुद को फांसी लगाकर जान दे दी.

बताया जा रहा है कि मृतक गोदावरी जिले का रहने वाला है और उसका नाम सुरेश है  उसने  कुछ वर्षो पहले  ही पालवाड़ा में रहने वाली कीर्ति नाम कि लड़की से शादी की थी. इसके बाद वो दोनों  गाँधी नगर आ गए जंहा उसका पति ऑटो चलाया करता था और उसी से अपना और अपने  परिवार का गुजरा करता था. यदि उनके आसपास रहने वाले लोगो की मानें तो  पता लगता है की  दोनों पति पत्नियों के बीच अक्सर झगडे हुआ करते थे. और इसी के चलते उसकी पत्नी कीर्ति ने भी खुद की जान लेने की कोशिश की थी.

किन्तु वो कुछ समय बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई और उसके कुछ देर बाद ही उसके पति ने पंखे से लटक कर खुद को फांसी लगा ली. घटना के बाद मौके पर  मौजूद लोग उसे हॉस्पिटल भी लेकर गए पर वंहा डॉक्टरों ने उसे मरा घोषित कर दिया. हालाँकि पुलिस इस मामले की  तहकीकात में लगी हुई है. और इस बात का पता लगा रही है कि पूरा मामला क्या है ? बहरहाल, ये तो  अब जांच पूरी हो जाने के बाद ही पता चलेगा की वास्तव में मामला क्या है?

हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ बंगाल के लिए सम्मान- ममता बनर्जी

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

यहां मनाया जायेगा 26वां अंतर्राष्ट्रीय ऊंट उत्सव, देश भर से आएंगे खास ऊंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -