बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी और बजरंग दल के नेता योगेश राज ने वीडियो जारी कर किया बड़ा खुलासा
बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी और बजरंग दल के नेता योगेश राज ने वीडियो जारी कर किया बड़ा खुलासा
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की स्याना में भड़की हिंसा का मुख्य आरोपी और बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज भले ही अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया हो, लेकिन उसने एक वीडियो जारी करके अपनी सफाई दी की है. उसका कहना है कि वह हिंसा के वक़्त  घटना स्थल पर नहीं बल्कि थाने में था. 

सराफा बाजार: लगातार तीसरे दिन बढ़े सोने के दाम, जानिये आज की कीमतें

योगेश ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें वो क्लीन शेव दिखाई दे रहा है. वो एक पेड़ के आगे खड़े होकर बोल रहा है. उसके चेहरे पर कोई शिकन या अफसोस का भाव भी नहीं दिख रहा है. योगेश ने जो भी वीडियो में बोला है, वह हम आपको हुबहू बता रहे हैं "जय श्री राम. मैं योगेश राज, जिला संयोजक, बजरंग दल, बुलंदशहर. जैसा कि आप बुलंदशहर की में हुई स्याना में हुई गोकशी प्रकरण को देख रहे होंगे. पुलिस मुझे इस प्रकार प्रस्तुत कर रही है, जैसे कि मेरा कोई बहुत बड़ा आपराधिक इतिहास हो. मैं आप सब लोगों को यह बताना चाहता हूं कि उस दिन दो घटनाएं घटित हुई थी.'' 

शेयर बाजार : लगातार दूसरे दिन जारी रही बड़ी गिरावट, जाने आज कितना गिरा बाजार

'पहली घटना स्याना के नजदीक गांव महाव में गोकशी की हुई. जिसकी सूचना पाकर मैं अपने के साथियों सहित मौके पर पहुंचा था और  प्रशासनिक लोग भी वहां पर पहुंचे था और मामले को शांत करके में अपने साथियों सहित स्याना थाने में मुकदमा लिखवाने आ गया था. थाने में बैठे बैठे जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त स्थल पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया है और वहां पर फायरिंग हुई है जिसमें एक युवक को गोली लगी है और एक पुलिसवाले को भी गोली लगी है. जब हमारी मांग पूर्ण करके मुकदमा स्याना थाने में लिखा जा रहा था तो बजरंग दल कोई आंदोलन प्रदर्शन क्यों करता मैं दूसरी घटना में उक्त स्थल पर मौजूद ही नहीं था. मेरा दूसरी घटना से कोई लेना देना नहीं है. ईश्वर मुझकों न्याय दिलाएंगे. मुझे ऐसा भगवान पर पूर्ण भरोसा है."

खबरें और भी:-

डॉलर के मुकाबले रुपए की बड़ी जीत, अब यह देश भी रुपये में करेगा लेनदेन

यहां लड़कियों के इस अंग को देखने की होती है प्रतियोगिता

नोटबंदी की वजह से आयकर रिटर्न में हुआ 50 फीसदी इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -