बांद्रा में गिरी इमारत, खतरे में पड़ी कई लोगों की जान
बांद्रा में गिरी इमारत, खतरे में पड़ी कई लोगों की जान
Share:

बांद्रा: मुंबई के बांद्रा के शास्त्री नगर में क्षेत्र में बड़ी दुर्घटना हुई है। एक जी+2 इमारत रात लगभग 12:15 बजे गिर गई। दुर्घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हंगामा मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस एवं प्रशासन को दुर्घटना की खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन आरम्भ किया तथा चोटिल व्यक्तियों को बांद्रा भाभा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

मुंबई पुलिस के डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने कहा कि दुर्घटना में ग्राउंड फ्लोर के सभी लोग सुरक्षित हैं, पहली मंजिल पर 6 व्यक्ति थे जो मामूली तौर पर चोटिल हुए हैं। दूसरी मंजिल पर 17 लोग थे, जिनमें 16 लोग चोटिल हुए, जिनका उपचार चल रहा है, 1 शख्स की मौत हुई है। बांद्रा भाभा चिकित्सालय की एएमओ डॉ.पूर्वा ने बताया कि कुल 19 व्यक्तियों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जिसमें से एक मृत था तथा 17 चोटिल व्यक्तियों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। एक व्यक्ति अभी भी चिकित्सालय में भर्ती है।

वही हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे में एक रूफ टॉप रेस्टोरेंट में आग लगने की खबर सामने आई थी। ये घटना औंध क्षेत्र की है। यहां प्रातः 5 बजे बिल्डिंग के 10वें फ्लोर में मौजूद True Tramm Trump रेस्टोरेंट में आग लगने से हंगामा मच गया। आग लगने की वजहों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है। आगजनी की खबर प्राप्त होते ही दमकल विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं तथा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया। 

इंसानियत शर्मसार! बेटे का शव देने के लिए भिखारी बने मां-बाप, झकझोर देने वाली है कहानी

भारत में फिर डराने लगा कोरोना, आज 7 हजार से ज्यादा नए केस, जानिए कितनी हुई मौतें

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने 9 स्टार खिलाड़ियों के बिना उतारेगी टीम इंडिया, पहला मुकाबला आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -