'किसी भी मीडिया डिबेट में शामिल नहीं होंगे BSP के प्रवक्ता..', शर्मनाक हार के बाद मायावती का फैसला
'किसी भी मीडिया डिबेट में शामिल नहीं होंगे BSP के प्रवक्ता..', शर्मनाक हार के बाद मायावती का फैसला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की शर्मनाक पराजय हुई है। 2007 में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आई बसपा ने यूपी में अपना सबसे खराब प्रदर्शन किया। चुनाव प्रचार के वक़्त तक पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापस आने का दावा करती रही बसपा, परिणामों में केवल एक सीट ही जीत पाई। अब बसपा ने अब हार का ठीकरा मीडिया पर फोड़ा है।

बसपा सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने मीडिया पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'यूपी विधानसभा आमचुनाव के दौरान मीडिया द्वारा अपने आक़ाओं के दिशा-निर्देशन में जो जातिवादी द्वेषपूर्ण व घृणित रवैया अपनाकर अम्बेडकरवादी बीएसपी मूवमेन्ट को नुकसान पहुंचाने का काम किया गया है वह किसी से भी छिपा नहीं है। इस हालत में पार्टी प्रवक्ताओं को भी नई जिम्मेदारी दी जाएगी।' मायावती ने आगे लिखा है कि,  'इसलिए पार्टी के सभी प्रवक्ता श्री सुधीन्द्र भदौरिया, श्री धर्मवीर चौधरी, डा। एम एच खान, श्री फैजान खान व श्रीमती सीमा कुशवाहा अब टीवी डिबेट आदि कार्यक्रमों में शामिल नहीं होंगे।'

बता दें कि मायावती की बसपा ने यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से केवल एक सीट ही जीती है। विधानसभा में बसपा विधायक दल के नेता रहे उमाशंकर सिंह मायावती की पार्टी से जीतकर विधानसभा पहुंचने वाले एकमात्र MLA हैं। उमाशंकर सिंह बलिया की रसड़ा विधानसभा सीट से तीसरी बार MLA बने हैं।

भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अखिलेश और आज़म खान का बड़ा फैसला, विधायक पद से देंगे इस्तीफा

'पाकिस्तान जिंदाबाद', क्योंकि सपा प्रत्याशी जीती है.., अगर यूपी में 'अखिलेश' की सरकार बन जाती तो क्या होता ? Video

'जब सपा की सरकार आएगी, योगी की लंगोट की जांच होगी..', UP के सरकारी टीचर अजीत यादव पर गिरी गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -