'जब सपा की सरकार आएगी, योगी की लंगोट की जांच होगी..', UP के सरकारी टीचर अजीत यादव पर गिरी गाज
'जब सपा की सरकार आएगी, योगी की लंगोट की जांच होगी..', UP के सरकारी टीचर अजीत यादव पर गिरी गाज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में सहायक अध्यापक अजीत यादव को निलंबित कर दिया गया है। अजीत यादव ने समाजवादी पार्टी (सपा) की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। अध्यापक अजीत यादव पर सरकारी कर्मचारी होने के बाद भी चुनावी जनसभा में सपा का प्रचार करने का आरोप है। उन्हें 5 मार्च 2022 को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा गया था। जवाब न मिलने के चलते 11 मार्च (शुक्रवार) को सस्पेंड कर दिया गया।

 

अजीत यादव प्रयागराज के बहरिया क्षेत्र में आने वाले कम्पोजिट विद्यालय, सराय ख्वाजा में टीचर थे। जिले के बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रदीप कुमार तिवारी ने उनके आचरण को अध्यापक आचरण सेवा नियमावली के खिलाफ पाया है। उनके विरुद्ध जाँच शुरू कर दी गई है। यह जाँच खंड विकास अधिकारी कर रहे हैं। लगभग हफ्तेभर पहले अजीत यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। तब वो सपा के प्रत्याशी संदीप यादव के समर्थन में जनसभा कर रहे थे। उस वीडियो में वो नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और अमित शाह की तुलना सांड से करते नज़र आ रहे थे।

उस वीडियो में उन्होंने कहा था, 'कोई काला सांड अमित शाह के रूप में घूम रहा है। कोई भूरा सांड है जो नरेंद्र मोदी के रूप में घूम रहा है। जब समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो आप देख लेना योगी बाबा, जो आप भगवा पहन कर लुंगी के नीचे लाल लंगोट पहनते हो, उसकी भी जाँच की जाएगी।' यह वीडियो वायरल होने के बाद अजीत यादव के खिलाफ निरंतर कार्रवाई की माँग हो रही थी। प्रयागराज पुलिस ने भी इस मामले का संज्ञान लेते हुए थाना जॉर्जटाउन को अजीत यादव के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए थे।

कांग्रेस की शर्मनाक हार से आहत हुए दिग्गज नेता, गुलाम नबी के घर जुटेंगे G-23 के सदस्य

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -