BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस प्रीपेड प्लान की वैधता बढ़ी
BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस प्रीपेड प्लान की वैधता बढ़ी
Share:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए 96 रुपये वाले Vasantham Gold प्लान की वैधता को 90 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही इसका मतलब है कि उपभोक्ता इस प्लान को 30 जून तक रिचार्ज करा सकेंगे। हालाँकि , यह प्लान चन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है। आपको बता दें कि कंपनी इस रिचार्ज प्लान को प्रमोशनल पैक के तौर पर बाजार में उतारा था।

BSNL का Vasantham Gold प्लान 
बीएसएनएल का यह प्लान उन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है, जिनके नंबर पर इस वक्त कोई भी पैक एक्टिवेट नहीं है। ऐसे में उपभोक्ता इस प्लान के जरिए अपने नंबर की वैधता को बढ़ा सकते है। इस पैक के साथ उपभोक्ताओं को 90 दिनों की वैलिडिटी मिली है। इसके साथ ही 21 दिनों के लिए अलग से सुविधाएं भी दी जाएंगी।  वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस पैक के साथ कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलेंगे। साथ ही कंपनी 100 एसएमएस भी देगी। लेकिन कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा 21 दिनों के लिए ही मिलेगी। इसके बाद यूजर्स को सेवाओं का उपयोग करने के लिए रिचार्ज कराना होगा। 

BSNL का 693 रुपये वाला प्लान
आपको बता दें कि इस प्लान का नाम STV_693 है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 300 जीबी डाटा दिया जाएगा। लेकिन, यूजर्स को इस प्लान के साथ कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 180 दिनों की है।

BSNL का 1,212 रुपये वाला प्लान
इस डाटा प्लान का नाम STV_1212 है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 500 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन, कंपनी उपभोक्ताओं को इस प्लान के साथ कॉलिंग की सुविधा नहीं देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 365 दिनों की है।

BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

MyGov कोरोना हेल्पडेस्क चैटबॉट को इतने लोगो ने किया उपयोग

लॉकडाउन के दौरान ऐसे रखे अपनी सेहत का ध्यान

Vivo Y50 स्मार्टफोन हुआ लांच, जानिये क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -