Vivo Y50 स्मार्टफोन हुआ लांच, जानिये क्या है खास
Vivo Y50 स्मार्टफोन हुआ लांच, जानिये क्या है खास
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने Y सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन वाय50 (Vivo Y50) को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही यूजर्स को लेटेस्ट स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी, 8 जीबी रैम, दमदार प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिला है। फ़िलहाल, कंपनी ने वीवो वाय50 स्मार्टफोन की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। तो आइए जानते हैं वीवो वाय50 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में| 

Vivo Y50 की कीमत
वीवो ने वाय50 स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ कम्बोडिया के बाजार में उतारा है। इस फोन की कीमत 249 डॉलर (करीब 18,950 रुपये है) है। वहीं, इस फोन को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। साथ ही वीवो वाय50 की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है, जो 11 अप्रैल तक चलेगी।

Vivo Y50 की स्पेसिफिकेशन
वीवो वाय50 में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो पंचहोल डिजाइन के साथ आता है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 और 8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo Y50 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। लेकिन अब तक फोन के फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। 

Vivo Y50 की बैटरी
कंपनी ने शानदार पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिले हैं।

Coronavirus फैलाने के मकसद से बर्तनों में किया ऐसा काम, जानें सच्चाई

PUBG Mobile गेम 24 घंटे के लिए हो सकता है बंद

Aarogya Setu एप 40 लाख से ज्यादा यूजर्स ने किया डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -