BSNL अपने यूजर को मात्र Rs 53 रु में दे रहा बहुत अधिक डाटा, ये है वैधता
BSNL अपने यूजर को मात्र Rs 53 रु में दे रहा बहुत अधिक डाटा, ये है वैधता
Share:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BSNL ने हाल ही में Rs 666 का प्रीपेड प्लान रिवाइज किया था. अपने दो लॉन्ग-टर्म प्लान को इसी के साथ BSNL ने खत्म भी कर दिया था. इसी के साथ कंपनी Rs 599 का प्लान भी पेश किया, जिसमे यूजर्स को 6 महीने की वैलिडिटी मिल रही है. अब BSNL ने फिर से, अपने तीन प्रीपेड प्लान्स को रिवाइज किया है. इन प्लान्स में अब यूजर्स को पहले के मुताबिक 25 गुना अधिक डाटा मिलेगा. कंपनी ने Rs 35, Rs 53 के प्रीपेड प्लान को हाल ही ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया है. आइये जानते है इस प्लान की सारी डिटेल्स

TikTok app बैन को लेकर कोर्ट में बहस शुरू, जल्द होगा फैसला

हम 35 Rs के BSNL प्लान से अगर शुरू करे तो इसमें यूजर्स को 5 दिन की वैलिडिटी के साथ 200MB 3G डाटा मिलता है. इस प्लान में रिवीजन के बाद वैलिडिटी तो 5 दिन की ही रहेगी, लकिन डाटा 5GB मिलेगा. आपको इसमें वॉयस या एसएमएस बेनिफिट्स सिर्फ डाटा प्लान है होने के कारण नही मिल सकता है. 

Solar cooler से मिलेगी A.C जैसी ठंडक, पूरा पढ़ें

अगर बात करे 53 Rs के BSNL प्लान के बारे मे तो पहले 250MB डाटा और 21 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी. रिवीजन के बाद, अब यूजर्स को 8GB डाटा मिलेगा. हालांकि, डाटा में बढ़ोतरी के चलते BSNL ने प्लान की वैलिडिटी 7 दिन कर दी है. इसका मतलब 21 दिनों की जगह 14 दिनों की वैलिडिटी यूजर को प्राप्त होगी. वर्तमान मे भारत मे लगभग सभी कंपनी अपने ग्राहको की संख्या मे इजाफा करने के लिए आये दिन कोई न कोई भारतीय बाजार मे पेश कर रही है ताकि ग्राहको को अपनी कंपनी की तरफ आकर्षत किया जा सके.

गूगल पर सेव आपकी वॉइस को करें डिलीट, ये है तरीका

OnePlus 7 और Pro 5G फीचर के साथ जल्द होंगे बाज़ार में पेश, ये है डेट

Hero Xpulse 200T का फर्स्ट लुक आया सामने, इस वक्त होगी लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -