OnePlus 7 और Pro 5G फीचर के साथ जल्द होंगे बाज़ार में पेश, ये है  डेट
OnePlus 7 और Pro 5G फीचर के साथ जल्द होंगे बाज़ार में पेश, ये है डेट
Share:

भारत समेत दुनिया के 4 देशों में Oneplus 7 सीरीज को 14 मई को एक साथ लॉन्च किया जाएगा  ग्राहको के लिए Oneplus 7 सीरीज का इतंजार जल्द ही खत्म होने वाला है. Oneplus के सीईओ ने इन फोन्स के फीचर्स को लेकर कुछ जानकारी भी साझा की थी. इसी के साथ यह भी हिंट दी है की Oneplus के अगले स्मार्टफोन्स में नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी होगी, जो थोड़ी महंगी भी होगी. इसी के साथ यह भी कन्फर्म किया गया है की Oneplus 7 Pro में 5G सपोर्ट होगा. इसी के साथ Oneplus 7 Pro की स्पेसिफिकेशन्स और Oneplus 7 की भी ऑनलाइन आ चुकी हैं. इन दोनो स्मार्टफोन मे कई विशेषता है जिससे आप आगे पढ़ सकते है.

Moto G7 के फीचर है बहुत दमदार, जानिए क्यों

मीडिया मे लीक फीचर के अनुसार माना जा रहा है कि Oneplus 7 Pro 5G स्मार्टफोन होगा. इसमें 3120x1440 पिक्सल्स रिजोल्यूशन, 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा. फोन में स्नैपड्रैगन 855 दिया जाएगा और 6GB/ 128GB, 8GB/ 256GB, और 12GB/ 256GB तीन वैरिएंट्स में फोन प्राप्त होगा

USSD Code का कैसे करते है इस्तेमाल, पूरा पढ़ें

Oneplus 7 Pro के मुकाबले Oneplus 7 Vanilla मे कई फीचर्स कम होंगे. आपको 5G सपोर्ट, 30W Warp चार्ज और 90Hz डिस्प्ले Oneplus 7 में नहीं मिलेगा.Oneplus 7 में 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.इमेज डपार्टमेन्ट में, Oneplus 7 में 48MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है.फ्रंट कैमरा को लेकर अभी कोई जनकारी उपलब्ध है.फोन में स्नैपड्रैगन 855 होगा और फोन दो वैरिएंट- 6GB+128GB और 8GB+256GB में आएगा.फोन की बैटरी कैपेसिटी 3700mAh होगी.

Honda Amaze VX CVT के सुरक्षा ​फीचर है कमाल के, ये होगी दोनों वेरियंट की कीमत

Realme 3 Pro बहुत चीपेस्ट प्राइस पर है उपलब्ध, ये है अन्य ऑफर

Apple iPhone ने अपकमिंग लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन में किया बदलाव, ये होगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -