Hero Xpulse 200T का फर्स्ट लुक आया सामने, इस वक्त होगी लॉन्च
Hero Xpulse 200T का फर्स्ट लुक आया सामने, इस वक्त होगी लॉन्च
Share:

अपनी  Xpulse 200 कॉन्सेप्ट को EICMA 2017 में Hero ने पेश करने के बाद 2018 ऑटो एक्स्पो में पेश किया था. हाल ही में इस मोटरसाइकिल को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और यह जल्द ही भारतीय सड़कों पर उतारी जाएगी. बाइक के फ्रंट में 190mm ट्रेवल टेलेस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में 170 mm का मोनोशॉक दिया जाएगा. बाइक की सीट हाइट 825mm है, जो कि छोटे राइडर्स के लिए कुछ तकलीफ देय साबित हो सकती है. बाइक की अन्य विशेषता इस प्रकार है.

Suzuki ने लॉन्च की दो दमदार बाइक, ये है खासियत

Hero Xtreme 200R वाला 200 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन Hero XPulse में समान रूप से  दिया जाएगा. जो 18 bhp की पावर और 17.1 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होगा. हालांकि, माना जा रहा है कंपनी इसके इंजन को लोअर रेव्स और गियरिंग रेश्यो के लिए ट्यून करेगी. रेगुलर Xpulse 200 में रेड यूनिट भी दी जाएगी जिसमें ऐसा लगता है, कि कस्टम मॉडल है और इसमें बैशप्लेट, फ्रंट मडगार्ड और रियर टेल-पीस नहीं है. इसके अलावा यह स्टेप डिजाइन सीट के साथ नहीं बल्कि जो थोड़ी लंबी फुली फ्लेट सीट के साथ आएगी होगी.

Aprilia ने पेश की सबसे मंहगी बाइक, कीमत सुन के उड़ जायेंगे होश

XPulse 200T को Hero ने भी शोकेस किया था. जो XPulse 200 रोड-बेस्ड ऑफ-रोड वैरिएंट होगा। सबसे अधिक संभावना है, दोनों मोटरबाइक को एक साथ लॉन्च किया जा सकता है। हीरो मोटोकॉर्प के अनुसार, XPulse एक टॉवर के रूप में 200T ले सकता है। मोटरसाइकिल पर्यटन की व्यावहारिक आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए साइकिल डिजाइन किए गए हैं, एर्गोनॉमिक्स पर जिसमें ध्यान केंद्रित किया गया है. ग्राहको की पंसद के अनुसार इस बाइक के लुक पर विशेष ध्यान दिया गया है.

Honda CB150R Streetster बाइक KTM 125 Duke की तुलना मे कितनी है बेहतर, पढ़ें डिटेल

Honda Vs Yamaha में से किसकी बाइक है बेस्ट, पढ़े जानकारी

Triumph की Rocket III का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -