JIO-AIRTEL की छुट्टी तय, BSNL ने रिवाइज किया सबसे तगड़ा 'सिक्सर प्लान'

टेलीकॉम सेक्टर में चल रहे प्राइस वॉर में और भी इजाफा करते हुए देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ‘सिक्सर 666’ प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है. जिससे जियो और एयरटेल की हवा निकलना तय माना जा रहा है. आपको बता दें कि कंपनी द्वारा इस इस प्लान को एक बार पहले भी रिवाइज किया जा चुका है और इस बार प्लान में यूजर्स को ज्यादा डाटा बेनिफिट्स मिलेगा. इससे पहले बीते दिनों जियो और एयरटेल ने लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान्स उतारे हैं. 

BSNL ‘सिक्सर 666’ प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी कि BSNL द्वारा अपने सिक्सर 666 प्रीपेड प्लान को एक बार फिर से रिवाइज किया गया है. इस तरह से अब यह प्लान कुल 2 बार रिवाइज हो चुका है. प्लान में यूजर्स को 1GB की जगह 1.5GB डाटा का लाभ मिलेगा. इसके साथ ही प्लान की वैलिडिटी भी 122 दिनों की कर दी गई है. वहीं BSNL के इस प्लान में यूजर्स को कुल 183GB डाटा मिलेगा. जबकि यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी इसमें दी जा रही है. इतना ही नहीं प्रतिदिन फ्री 100 नेशनल एसएमएस का भी लाभ आप उठा सकेंगे. 

बता दें कि BSNL ‘सिक्सर 666’ प्लान में कंपनी की ओर से दिए जा रहे एक्सट्रा डाटा ऑफर का भी लाभ यूजर्स को मिलने वाला है. इस एक्सट्रा डाटा ऑफर के तहत यूजर्स को चल रहे प्लान के अलावा अलग से 2.2GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है. पहले इस प्लान में यूजर्स को 2GB अतिरिक्त डाटा दिया जा रहा था. जानकारी के मुताबिक़, इस ऑफर को जून 2017 में लॉन्च किया गया था और इस तरह यूजर्स को प्रतिदिन 3.7 GB डाटा का लाभ मिलेगा. प्लान में कुल 451.4 GB डाटा दिया जा रहा है. 

 

6 मार्च को भारत आएगा Galaxy S10, जानिए कीमत और फीचर्स

इतनी कम कीमत के साथ अमेजन पर बिक रहा यह फोन, मौजूद है कुल 4 कैमरे

3 हजार रु छूट के साथ खरीदे Honor का यह दमदार फोन

फ्लिपकार्ट पर चल रही OPPO के इस फोन की सेल, 2 हजार रु की मिल रही छूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -