फ्लिपकार्ट पर चल रही OPPO के इस फोन की सेल, 2 हजार रु की मिल रही छूट
फ्लिपकार्ट पर चल रही OPPO के इस फोन की सेल, 2 हजार रु की मिल रही छूट
Share:

चीन की सफल स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपने एक नए स्मार्टफोन Oppo K1 को हाल ही में लॉन्च किया था. वहीं अब इस फोन के दाम कम्पनी ने काफी कम कर दिए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िलहाल कंपनी इस फोन को ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर बेच रही है और इस फोन की खासियत यह है कि इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फलहाल आप इस फोन को फ्लिपकार्ट की सेल में 2,000 रूपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं. तो आइए जाने इसके बारे में...

ओप्पो हमेशा से ही कैमरा स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है, तो बता दें कि इस फोन में आपको सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है. साथ ही यह फोन अब तक का सबसे सस्ता फिंगरप्रिंट स्मार्टफोन भी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर को शामिल किया है और इस नए स्मार्टफोन में साथ ही आपको 6.4 इंच की एमोलेड स्क्रीन मिलेगी. 

डिसप्ले फिंगर प्रिंट स्कैनर और 16MP का प्राइमरी कैमरा तथा 25 MP का सेल्फी कैमरा इसे ख़ास बनाता है. साथ ही बताया जा रहा है कि बाजार में इस स्मार्टफोन की टक्कर सैमसंग M30 और रेडमी नोट 7 प्रो से होगी. जो कि कल ही 27 और 28 फरवरी को ही भारत में पेश हुए हैं. 3600mah की दमदार बैटरी इसमें पवार के लिए मिलेगी. भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 16,900 रुपये है. जहां फ़िलहाल ग्राहकों को 2 हजार रु का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

यह है BSNL का सबसे किफायती प्लान, फायदे जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Realme ने इस हद तक घटा दी realme 2 pro की कीमत, जानिए नए दाम और खूबियां

हिंदुस्तान में शाओमी का धमाका, 10 हजार से कम में Redmi note 7 और note 7 प्रो लॉन्च

ASUS ला रही है नया फोन, इन फीचर से होगा लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -