3 हजार रु छूट के साथ खरीदे Honor का यह दमदार फोन
3 हजार रु छूट के साथ खरीदे Honor का यह दमदार फोन
Share:

दिग्गज चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei के सब-ब्रांड Honor ने हाल ही में भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. जानकारी के लिए बता दें कि जनवरी माह में कंपनी ने भारत में Honor 10 lite स्मार्टफोन पेश किया था. फिलहाल इसके बिक्री फ्लिपकार्ट पर जारी है. यह इसे कंपनी द्वारा 3000 रूपये की छूट के साथ बेचा जा रहा है. असला कीमत की बात की जाए तो फोन की असल कीमत 16,999 रूपये है जो कि छूट के बाद 13,999 रूपये रह जाते है. साथ ही इस दौरान बैंक आफर (Axis) के साथ आप इसे खरीदते हो तो आपको 5 प्रतिशत की छूट और भी मिल जाएगी. आइए जाने इसके बारे में...

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नए फोन मेंयानी कि Honor 10 Lite को Honor के ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध कराया गया है. यूजर्स को इस फोन के साथ 2200 रुपये का कैशबैक भी यहां दिया जा रहा है. इस फोन के फीचर की बात करें तो आपको इस फ़ोन में 6.21 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. जहां इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 का बताया गया है. 

जानकारी के मुताबिक़, Honor 10 Lite स्मार्टफोन Honor 9 Lite का अपग्रेडेड वेरिएंट है, इस फोन को लेकर कंपनी द्वारा उम्मीद की जा रही है कि Honor 10 Lite को भी इसके पुराने वेरिएंट जैसा ही रिस्पॉन्स मिलेगा. जो कि इसकी बिक्री ने साबित भी कर दिया है. इसे आप दो वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज, दूसरे वेरिएंट की कीमत 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में ख़रीद सकेंगे. इसका पहला वेरिएंट 13,999 रुपये में जबकि दूसरा 17,999 रुपये में मिलता है. 

भारतीय बाजार में धमाका, सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy A50, A30, और A10

Vodafone का बोनस, पेश किया 129 रु का नया प्लान

युवाओं को हर माह 18 हजार रु सैलरी, IIT खड़गपुर दे रही नौकरी

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 177 पद खाली, इस पद के लिए करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -