इतनी कम कीमत के साथ अमेजन पर बिक रहा यह फोन, मौजूद है कुल 4 कैमरे
इतनी कम कीमत के साथ अमेजन पर बिक रहा यह फोन, मौजूद है कुल 4 कैमरे
Share:

आज हम आपको जिस फ़ोन के बारे में बताने जा रहे है उस स्मार्टफ़ोन को काफी बेचा गया था. इस फोन में काफी दमदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स आपको मिलेंगे. यहां बात हो रही है हुवावे के Y9 स्मार्टफ़ोन के बारे में. तो आइए जानते है हुवावे के इस फ़ोन के बारे में....
 
हुवावे Y9 स्मार्टफ़ोन में 6.5 इंच की फुल-एचडी प्लस (1080×2340 पिक्सल) फुलव्यू डिस्प्ले मिलेगा और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है एवं स्क्रीन नौच के साथ मौजूद है. फ़ोन के डिजाईन और लुक्स को भी काफी सराहा गया है. इस खूबसूरत फोन में प्रोसेसर की बात की जाए तो फ़ोन में किरिन 710 प्रोसेसर है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है. स्टोरेज और रैम की बात की जाए तो इसमें रैम आपको  4 जीबी की मिलेगी. साथ ही फ़ोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है. 

इस दमदार फोन में फोटोग्राफी के लिहाज से आगे और पीछे ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, रियर पैनल पर प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. जबकि सेल्फी के लिए भी दो कैमरे 16 मेगापिक्सल का एक सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर कैमरा है. ये दोनों ही कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ मिलेंगे. इस तरह से इसमें कुल 4 कैमरे आपको मिलेंगे. पावर के लिए फोन में 4,000एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है. जानकारी के मुताबिक, यह फोन एंड्राइड 9 पाई के साथ आता है. अब बात की जाए इस फ़ोन की कीमत और उपलब्ध की तो हावेई Y9 स्मार्टफ़ोन अमेज़न पर 15,990 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है. 

Vodafone का बोनस, पेश किया 129 रु का नया प्लान

युवाओं को हर माह 18 हजार रु सैलरी, IIT खड़गपुर दे रही नौकरी

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 177 पद खाली, इस पद के लिए करें आवेदन

IIT ने खोले युवाओं के लिए द्वार, इन पदों के लिए अभी करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -