जितनी जल्दी हो सके उठा लें फायदा, यह कंपनी रोज दे रही 40GB डाटा

जितनी जल्दी हो सके उठा लें फायदा, यह कंपनी रोज दे रही 40GB डाटा

भारत के टेलीकॉम मार्केट में शानदार प्रदर्शन करने वाली और हमेशा से ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) द्वारा अब हाल ही में शानदार ब्रॉडबैंड प्लान लांच किया गया है. आपको बता दें कि इस नए ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को रोजाना 40 जीबी डाटा 100Mbps की स्पीड से दिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह प्लान काफी महंगा है. इसके लिए ग्राहकों को 2,499 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा. आइए जानते हैं फ़िलहाल इस प्लान के बारे में विस्तार से...

प्लान की डिटेल्स....

BSNL के इस हालिया प्लान में 1 जीबी स्टोरेज के साथ फ्री ई-मेल आईडी और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ग्राहकों को दी जा रही है. जबकि इसमें ग्राहकों को 40 जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2 एमबीपीएस के तहत मिलेगी. बता दें कि BSNL ने जियो गीगाफाइबर की टक्कर में "Bharat Fiber" उतारा है. BSNL के फाइबर-टू-द-होम (FTTH) सर्विस 'भारत फाइबर' के तहत ग्राहकों को हर रोज 35 जीबी डाटा दिया जाएगा और इस प्लान के तहत डाटा की कीमत प्रति जीबी 1.1 रुपए रहेगी. 

दूसरे ओर आपको इस बात से भी हम अवगत करा दें कि टेलीकॉम बाजार में इस समय लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियां लोगों को अपनी तरफ जोड़ने और जियो की गीगाफाइबर सर्विस को टक्कर देने के लिए नए- नए प्लान लेकर आ रही है.  

फ्लिपकार्ट पर जारी है Realme के इस शानदार फ़ोन की बिक्री

जल्द ही Xaomi करने जा रही है इस शानदार मोबाईल को लॉन्च, यह है खासियत

JIO के तीन सबसे सस्ते प्लान, दिल खोलकर यूज करते हैं ग्राहक

और भी ख़ास हुआ Whatsapp, अब चेहरा या फिंगरप्रिंट दिखाकर ही खुलेगा एकाउंट