जल्द ही Xaomi करने जा रही है इस शानदार मोबाईल को लॉन्च, यह है खासियत
जल्द ही Xaomi करने जा रही है इस शानदार मोबाईल को लॉन्च, यह है खासियत
Share:

मुंबई : नामी मोबाईल निर्माता कंपनी Xaomi India जल्द ही Redmi Note 7 को भारत में लॉन्च करने वाली है। इस फोन को जनवरी की शुरुआत में चीन में 999 चीनी युआन यानी करीब 10,500 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। भारत में इस फोन को 10,000 से 12,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किए जाने की संभावना है। बताया जा रहा है की Xiaomi Redmi Note के अलावा Note 7 Pro भी इसी के साथ पेश किया जा सकता है। 

शाहिद मीरा पहुंचे गौरी खान के स्टोर, ऐसे चौंकी मिसेस खान

यह भी है इसमें ख़ासियत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार Redmi Note 7 Pro को फरवरी में लॉन्च किया जाएगा।इसी के साथ Redmi Note 7 Pro को ग्रडिटएंट फिनिश के साथ रेड, ब्लू, ब्लैक, पिंक समेत कुछ अन्य कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दी जाने की उम्मीद है। इसके अलावा Redmi Go भी लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें Redmi Note 7 Pro दिखने में Redmi Note 7 की तरह ही होगा। लेकिन यह वेरिएंट ग्रेडिएंट फिनिश के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। 

रणजी ट्रॉफी : फाइनल मुकाबला के दूसरे दिन भी संघर्ष करती नजर आयी सौराष्ट्र

इसी के साथ यह भी है फायदे 

जानकारी के लिए बता दें इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दी जाएगी। साथ ही इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो भी ज्यादा होगा। इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस एलटीपीएस डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा। इसी के साथ Redmi Note 7 Pro में स्नैपड्रैगन 675 दिए जाने की उम्मीद है। इससे पहले कहा गया था कि इसमें स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जाएगा।

JIO के तीन सबसे सस्ते प्लान, दिल खोलकर यूज करते हैं ग्राहक

टीवी इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती हैं कृतिका कामरा

आखिरकार आ ही गया रेडमी GO, कीमत 6500 रु...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -