फ्लिपकार्ट पर जारी है Realme के इस शानदार फ़ोन की बिक्री
फ्लिपकार्ट पर जारी है Realme के इस शानदार फ़ोन की बिक्री
Share:

नई दिल्ली : दुनियां की सबसे मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ समय पहले C1 सीरीज को लॉन्च किया था। इस वर्ष इसका नया स्टोरेज और रैम वेरिएंट लॉन्च किया गया था। Realme C1 को 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज समेत 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया था। इस फोन के दोनों वेरिएंट को आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिए गए है।

JIO के तीन सबसे सस्ते प्लान, दिल खोलकर यूज करते हैं ग्राहक

यह इसकी शानदार खासियत 

जानकारी के लिए आपको बता दें इससे पहले फोन को केवल 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया था। वही यदि लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो फोन का पेमेंट एक्सिस बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से करने पर 600 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वही इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है।

आखिरकार आ ही गया रेडमी GO, कीमत 6500 रु...

इतनी होगी फोन की कीमत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार Realme C1 में 6.2 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है। Realme C1  के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है।

शुरू हुई 'You and Realme Days' सेल, हर दिन ग्राहकों को मिलेंगे ये बढ़िया ऑफर्स....

सुजुकी की Alto ने रचा इतिहास, अब तक 35 लाख से अधिक लोगों ने खरीदी

एक बार फिर BUG के घेरे में ट्विटर, यूजर्स जमकर हो रहे परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -