AAP कार्यकर्ताओं से डीपी को सहयोग की दरकार
AAP कार्यकर्ताओं से डीपी को सहयोग की दरकार
Share:

नईदिल्ली : दिल्ली पुलिस द्वारा प्रदूषण को रोकने हेतु दिल्ली में ईवन और आॅड फाॅर्मूले पर कार्य किए जाने को लेकर अपनी तैयारी की जा रही है। इसी संदर्भ में दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से यह कहा है कि वे इस योजना को लागू करने के लिए दिल्ली पुलिस का सहयोग करें। जिस तरह से दिल्ली पुलिस कहती है आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता वैसा करें। आवश्यकता से भी अधिक सतर्कता बरतना आपसी विरोध की बात है। बीएस बस्सी ने ट्विट कर लिखा कि दिल्ली पुलिस इस दिशा में कार्य कर रही है लेकिन इसके लिए कार्यकर्ताओं का सहयोग भी जरूरी है।

कमिश्नर बीएस बस्सी ने कहा कि निजी कारों के परिचालन पर सम और विषम योजना लागू होने के चलते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अतिरिक्त सजगता बरते जाने की आवश्यकता है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस से दिल्ली की राज्य सरकार ने अपील की थी कि वह ईवन और आॅड फाॅर्मूले को लागू करने के लिए सरकार का सहयोग करे।

इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सरकार से सहयोग की अपील की थी। दूसरी ओर दिल्ली पुलिस के प्रमुख ने आप कार्यकर्ताओं से दिल्ली पुलिस को रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा। इसके बाद उन्होंने इस मामले से लोगों को अवगत करवाया। मामले में कार्ययोजना के अनुसार पुलिस बल की तैनाती होगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -