भाभी के प्यार में पागल हुआ देवर, तेल मालिश करने के बहाने उठा लिया ये कदम
भाभी के प्यार में पागल हुआ देवर, तेल मालिश करने के बहाने उठा लिया ये कदम
Share:

कवर्धा: छत्तीसगढ़ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कवर्धा जिले में एक शख्स ने अपने ही सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया तथा भाई की मृत्यु के पश्चात् चुपके से अंतिम संस्कार करने को लेकर आतुर था। दरअसल, जिले के थाना कुकदूर क्षेत्र की यह घटना है। बांगर गांव में पंचम सैयाम का बड़ा बेटा बिरसु राम (33 साल) पत्नी एवं परिवार के साथ खुशी से रहा करता था। मगर घर के छोटे बेटे भीम सैयाम की नजर अपने बड़े भाई की पत्नी पर थी। जानकारी लगने से बड़े भाई को बहुत परेशान था तथा अत्यधिक शराब का सेवन करने लगा था।

वही इसी बीच, पिछले शुक्रवार को बिरसु ज्यादा शराब सेवन करके घर आया। इसी का फायदा उठाकर छोटे भाई भीम सैयाम ने अपने बड़े भाई का तेल से मालिश करने के बहाने से गला दबाकर क़त्ल कर दिया। फिर अपने कुछ करीबियों को खबर दी कि बड़े भाई की अचानक अज्ञात वजहों से मृत्यु हो गई है। इस सूचना के पश्चात् मृतक भाई के शव को लेकर अंतिम संस्कार करने चला गया। मगर जैसे ही ग्रामीणों को इसकी खबर प्राप्त हुई तो उन्होंने बिरसु की मृत्यु की वजह पूछी, मगर छोटे भाई ने अलग-अलग जवाब दिया। इससे गांववालों की नजर में अपराधी छोटे भाई भीम सैयाम संदेह के दायरे में था।

ग्रामीणों ने पुलिस को खबर दी तो पुलिस  के डर से अपराधी ने मृतक बड़े भाई के शव को घर वापस ले आया। मगर पुलिस ने आखिरकार बारीकियों से तहकीकात कर आरोपी छोटे भाई भीम सैयाम को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अपनी ही सगी भाभी के प्यार में पड़कर अपराधी भीम सैयाम ने पिछले 8 मार्च रात को इस हत्या को अंजाम दिया था। कवर्धा पुलिस ने अपराधी भीम सैयाम को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।   

गर्लफ्रेंड के सामने हाथ में रिवॉल्वर लेकर खड़ा था बॉयफ्रेंड, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान

चोरी के शक में उज्जैन में लोगों ने युवक को दी तालिबानी सजा

अलग-अलग जाति होने के कारण परिजन नहीं करवा थे शादी, कपल ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -