गर्लफ्रेंड के सामने हाथ में रिवॉल्वर लेकर खड़ा था बॉयफ्रेंड, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान
गर्लफ्रेंड के सामने हाथ में रिवॉल्वर लेकर खड़ा था बॉयफ्रेंड, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान
Share:

अहमदाबाद: अहमदाबाद के वेजलपुर की एक सोसाइटी से के हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से हंसी-मजाक करना युवक की मौत की वजह बन गई, जिस समय यह घटना हुई। उस समय युवक के साथ उसकी प्रेमिका और ड्राइवर भी था। युवक ने मजाक में प्रेमिका के सामने अपने सिर पर रिवॉल्वर रख कर 3 बार टिगर दबाया। 2 बार टिगर दबाने पर गोली नहीं चली। तीसरी बार टिगर दबाने पर गोली चल गई तथा मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह घटना अहमदाबाद के वेजलपुर क्षेत्र की रूपेश पार्क सोसायटी की है। जहां रविवार देर रात गोलीबारी की घटना हुई। युवक की जान चली गई। मामले की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई। 

पुलिस की शुरुआती तहकीकात में पता चला है कि 36 वर्षीय दिग्विजय सिंह उर्फ ​​भोलो राजपूत नाम के युवक ने अपनी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से सिर पर गोली चलाई है। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक दिग्विजय सिंह प्रॉपर्टी की दलाली का काम करता है। रूपेश पार्क सोसायटी में मृतक दिग्विजय सिंह अपने नवनिर्मित फ्लैट में प्रेमिका खुशी गोस्वामी एवं ड्राइवर सत्यदीप वैद्य के साथ था। तभी दिग्विजय ने प्रेमिका के सामने मजाक-मजाक में अपनी रिवॉल्वर में गोलियां भरकर अपनी सिर पर तान ली। रिवॉल्वर का टिगर दबाने लगा। 2 बार टिगर दबाने के पश्चात् गोली नहीं चली और तीसरी बार में फायरिंग होने से गोली उसके सिर पर जा लगी। शख्स की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस तथा FSL की टीम ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ की।

FSL की टीम ने बताया कि युवक ने 2 बार रिवॉल्वर का ट्रिगर दबाया तथा मजाक में बोला कि इसके दबाने से कुछ नहीं होगा। तीसरी बार जब दिग्विजय सिंह ने टिगर दबाया तो गोली चल गई तथा उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक दिग्विजय सिंह के ड्राइवर का बयान दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि दिग्विजय सिंह को शराब पीने की आदत थी। इस बात की तहकीकात की जा रही है कि कहीं घटना के समय उसने शराब तो नहीं पी रखी थी। पुलिस इस बात की भी तहकीकात कर रही है कि क्या यह पूरी घटना वास्तव में एक मजाक था या कोई षड्यंत्र भी था? पुलिस युवक के शव को कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

चोरी के शक में उज्जैन में लोगों ने युवक को दी तालिबानी सजा

अलग-अलग जाति होने के कारण परिजन नहीं करवा थे शादी, कपल ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

'खोखले वादे करते हैं पीएम मोदी, केवल चुनाव हैं इसलिए..', तमिलनाडु के सीएम स्टालिन का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -