चोरी के शक में उज्जैन में लोगों ने युवक को दी तालिबानी सजा
चोरी के शक में उज्जैन में लोगों ने युवक को दी तालिबानी सजा
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ माधव नगर थाना पुलिस को सोमवार दोपहर खबर प्राप्त हुई कि मक्सी रोड स्थित लक्ष्मी नगर चौराहे पर एक शख्स को खंभे से बांधकर कुछ लोग लात-घूंसों से उसकी पिटाई कर रहे हैं। खबर प्राप्त होते ही पुलिस तुरंत लक्ष्मी नगर पहुंची। पुलिस ने देखा कि यहां 2 लोगों ने युवक को एक खंभे से रस्सी से बांध रखा था। वहीं एक शख्स बिना रुके निरंतर रस्सी से बंधे युवक को लात-घूंसों से पीट रहा था। पुलिस ने तत्काल रस्सी से बंधे युवक को छुड़वाया तथा उसे लेकर थाने आ गई।

दरअसल, लक्ष्मी नगर चौराहे पर कुछ लड़के एक युवक को तालिबानी सजा दे रहे थे। इन लोगों को शक था कि यह युवक इलाके में घूम-घूमकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है तथा नशे का भी आदि है, जिस वजह से उन्होंने इसे खंभे से बांधकर जमकर पीटा। युवक के साथ की गई मारपीट के बाद पुलिस इस मामले को शांत कराने पहुंची। पुलिस युवक को अपने साथ थाने ले गई, मगर अभी किसी के खिलाफ भी कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। बताया जा रहा है कि युवक के साथ मारपीट की खबर माधवनगर थाने को दी गई थी। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था तो पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। सोशल माीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को खंभे से बांधकर कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं, जबकि एक अन्य शख्स उसके मुंह पर मुक्के से प्रहार कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मार खा रहा युवक अपने आपको छोड़ने की गुहार लगाता दिखाई दे रहा है। साथ ही अपना मोबाइल भी मांग रहा है। 

कहा जा रहा है कि चोरी की आशंका पर युवक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। पूरी घटना में खास बात यह रही कि मारपीट के चलते सैकड़ों लोग वहां मौजूद थे, मगर किसी ने भी इन लोगों को रोकने का प्रयास नहीं किया तथा सभी तमाशबीन बने रहे। पूरे मामले को लेकर SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि घटना के वक़्त युवक शराब के नशे में था। लोगों का कहना है कि उसने दुकान के गल्ले में हाथ डालकर रुपए निकालने की कोशिश की थी, जिस पर लोगों ने उसे पकड़कर मारपीट की। SP प्रदीप शर्मा ने कहा कि युवक अभी शराब के नशे में बुरी तरह धुत है। इसीलिए उसकी मां को बुलाया गया है। साथ ही वायरल वीडियो की भी तहकीकात की जा रही है।

'खोखले वादे करते हैं पीएम मोदी, केवल चुनाव हैं इसलिए..', तमिलनाडु के सीएम स्टालिन का हमला

पीएम मोदी ने एक साथ 10 वंदे भारत ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी, बोले- ये सिर्फ ट्रेलर है..

हरियाणा में टूटा बीजेपी और जेजेपी गठबंधन, मची सियासी हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -