देवर करता था अश्लील हरकत, ससुराल वाले मांगते थे दहेज़, शिकायत करने पर सऊदी में बैठे पति ने दिया तीन तलाक़
देवर करता था अश्लील हरकत, ससुराल वाले मांगते थे दहेज़, शिकायत करने पर सऊदी में बैठे पति ने दिया तीन तलाक़
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दहेज में कार की डिमांड पूरी न होने पर ससुराल वालों ने एक महिला को खूब प्रताड़ित किया। यहाँ तक कि, देवर ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता भी की। शिकायत करने पर उसे बंधक बनाकर पीटा गया। इतना सब होने के बाद  सऊदी अरब में बैठे पति ने अपनी पत्नी का साथ देने की बजाए उसे फोन पर तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की शिकायत पर मैनाठेर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, मैनाठेर थाना क्षेत्र के रहने वाली महिला का निकाह 29 जून 2020 को हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र निवासी युवक से हुआ था। महिला के मुताबिक, विवाह में मायके वालों ने ढाई लाख नकद सहित लगभग 12 लाख रुपये खर्च किया था। इसके बाद भी शौहर, सास-ससुर, देवर, ननद और नंदोई दहेज से खुश नहीं थे। सभी एक कार की डिमांड करने लगे। मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। महिला ने बताया कि, उनका शौहर सऊदी अरब में काम करता है। उसकी अनुपस्थिति में देवर ने कई बार अश्लील हकरतें और छेड़छाड़ की।

आरोप है कि विगत 21 अप्रैल 2023 को देवर ने उसके कमरे में घुसकर उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट कर हत्या की धमकी दी। इसकी शिकायत ससुराल वालों से की, तो सभी ने मिलकर महिला को बंधक बनाकर उसे पीटा। यही नहीं सउदी में बैठे पति ने भी कॉल करके महिला को धमकी दी और  फोन पर ही तीन तलाक दे दिया और ससुरालियों ने घर से धक्का देकर निकाल दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

घर में चल रही थी बर्थडे पार्टी, अचानक अंदर घुसे अभिषेक और चन्दन यादव करने लगे फायरिंग, 4 लोगों को लगी गोली

सरफिरे आशिक ने काटा प्रेमिका का गाला, शादी के लिए कर रहा था मज़बूर

'मेरे घर से पानी ले लेना..' पड़ोसी शहजाद बोला तो चली गई 10 वर्षीय बच्ची, वो करने लगा बलात्कार..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -