घर में चल रही थी बर्थडे पार्टी, अचानक अंदर घुसे अभिषेक और चन्दन यादव करने लगे फायरिंग, 4 लोगों को लगी गोली
घर में चल रही थी बर्थडे पार्टी, अचानक अंदर घुसे अभिषेक और चन्दन यादव करने लगे फायरिंग, 4 लोगों को लगी गोली
Share:

पटना: बिहार के गया जिले में जन्मदिन पार्टी के दौरान कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. इस दौरान इलाके में हड़कंप मच गया. गोलीकांड के दौरान 8 साल के बच्चे समेत एक महिला जख्मी हो गई. इस गोलीबारी में कुल चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सलेमपुर गांव में बीती रात बर्थ डे पार्टी चल रही थी, उसी दौरान अपराधियों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी. जिसमे आठ वर्ष के बच्चे, एक महिला समेत 4 लोग घायल हो गए. घायलों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल मे एडमिट करा दिया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. 

रिपोर्ट के अनुसार, घटना के दौरान 8 वर्षीय बच्चे के दाहिने हाथ में गोली लगी है. वहीं महिला के जबड़े में गोली लगी. 3 अन्य लोग घायल हैं. घटना के दौरान जख्मी सुरेश गुप्ता ने जानकारी दी है कि उनके एक वर्षीय पोते का बर्थ डे गांव में मनाया जा रहा था. पार्टी चल रही थी, उसी समय अभिषेक यादव नामक युवक आया और पार्टी में गोलीबारी करने लगा. हम लोगों ने किसी प्रकार उसे समझा बुझाकर शांत किया. सुरेश ने बताया कि अभिषेक और चंदन यादव नामक अपराधी अपने 20-25 साथियों के साथ आया और पिस्टल निकालकर फायरिंग करने लगा. विरोध किया तो उन लोगों ने मारपीट की. घर में घुसकर महिलाओं के साथ बदसलूकी की. इसी बीच एक गोली नाती बिट्‌टू को लग गई. 

वहीं दूसरी गोली बहू को लगी है. गोली लगते ही नाती और बहू नीचे गिर पड़े. यह देखते ही चंदन और उसके साथी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. सुरेश ने बताया कि चंदन यादव दबंग है. वह अक्सर गांव में रहने वाले किसी न किसी व्यक्ति के साथ इस प्रकार की हरकतें करता रहता है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

'मेरे घर से पानी ले लेना..' पड़ोसी शहजाद बोला तो चली गई 10 वर्षीय बच्ची, वो करने लगा बलात्कार..

मम्मी-पापा-दादी का क़त्ल कर युवक ने की शॉपिंग, दिल दहला देगी ये घटना

17 सेकेंड में फावड़े के 9 वार, लहूलुहान होकर गिरे रिटायर्ड दलित दरोगा, अस्पताल में तोड़ा दम, जरीफ अंसारी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -