साथियों के साथ जीजा ने की साली से की दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
साथियों के साथ जीजा ने की साली से की दरिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

चूरू: राजस्थान के चूरू से एक सामूहिक बलात्कार की चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक व्यक्ति ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 16 वर्षीय नाबालिग साली से सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि अपराधी निरंतर 2-3 दिन तक उसके साथ हैवानियत करते रहे। इस घटना के पश्चात् से पीड़िता सदमे में है एवं वह पुलिस से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है।

पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह से अपराधियों के चुंगल से बचकर अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। फिर पीड़िता मां के साथ थाने पहुंची और अपराधियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने जीजा सहित 5 व्यक्तियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक टीम गठित कर अपराधियों की तलाश के लिए छापेमारी आरम्भ की। पुलिस ने बताया कि महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें उसने लिखा है कि 24 अप्रैल को उसका दामाद घर आया था तथा रात को अवसर देखकर उसकी नाबालिग बेटी को अपने साथ चुरू ले गया। वहां पर लाला पुत्र लादूराम से मिला, इन दोनों ने बेटी को नशीला पदार्थ खिलाया तथा एक खेत में ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया। 

वही पीड़िता की मां ने बताया कि 26 अप्रैल को अपराधी दमाद नाबालिग बेटी को लेकर चोपड़ियों पुत्र कालू निवासी खाखड़ती इंडावल, सुनील पुत्र मांधुराम निवासी मेड़ता सिटी पपूडो पुत्र तुकाराम निवासी इस्लामपुर झुंझुनू के पास ले गया। जहां उन्होंने बेटी को जान से मारने की धमकी देकर नशीला पदार्थ खिलाया तथा सामूहिक बलात्कार किया। उनके चुंगल से बेटी बड़ी मुश्किल से निकलकर आई तथा उसने सारी घटना के बारे में बताया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

4 बच्चों की मां हुई किडनैप, चौंकाने वाला है मामला

आखिर क्या था तीसरी कक्षा के मासूम का कसूर ? जो कर दी बेरहमी से पिटाई

जोहड़ में गिरे साइकिल पहिए को निकाल रहा था मासूम, तब फिसला पैर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -