आखिर क्या था तीसरी कक्षा के मासूम का कसूर ? जो कर दी बेरहमी से पिटाई
आखिर क्या था तीसरी कक्षा के मासूम का कसूर ? जो कर दी बेरहमी से पिटाई
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव लाखनौर स्थित एक निजी स्कूल में स्टूडेंट से बातचीत करने पर निदेशक ने 7वीं के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर डाली। बच्चे के घर पहुंचने के उपरांत पिटाई के बारे में पता लगा। उसके बाद छात्र की मां ने सदर थाना में शिकायत देकर स्कूल के निदेशक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक जिला महेन्द्रगढ़ के गांव खैरानी निवासी प्रमोद बावल स्थित एक कंपनी में कार्यरत है और परिवार के साथ नारनौल रोड स्थित लक्ष्मीनगर में रह रहे थे। प्रमोद की पत्नी रेखा ने बताया कि उसके दो बेटे हैं। दोनों गांव लाखनौर स्थित निजी स्कूल में पढ़ते है। बड़ा बेटा अमन 7वीं और छोटा बेटा तीसरी में पढ़ाई कर रहा था। वीरवार की सुबह दोनों स्कूल में गए थे। प्रमोद की मानें तो उनके बेटे अमन को दूसरे साथी स्टूडेंट इसी स्कूल में पढ़ने वाली जूनियर लड़की से नाम पूछने के लिए बोला है।

अमन ने दोस्त के कहने पर लड़की से उसका नाम पूछ लिया। प्रमोद ने इल्जाम लगाया कि इस बात की जानकारी स्कूल के डायरेक्टर को पता लगी तो अमन को अपने पास बुलाया और डंडे से पिटाई भी कर डाली। छुट्टी होने के उपरांत बच्चा घर पहुंचा तो बेहोश हुआ। बच्चे के पूरे शरीर पर डंडे से पिटाई के निशान दिखाई दे रहे थे। प्रमोद जब घर पहुंचा तो उसकी हालत खराब हो गई। वह घर जाते ही बेहोश हो गया। जब परिवार वालों ने देखा तो उसके पूरे शरीर पर डंडे के निशान साफ़ दिखाई दे रहे थे। परिजन बच्चे को लेकर हॉस्पिटल में पहुंचे। सूचना के उपरांत सदर थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने छात्र की मां की शिकायत पर स्कूल के निदेशक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

बिहार के गया में 2 करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ तस्कर गिरफ्तार, गुजरात से जुड़ रहे ड्रग स्मगलिंग के तार

झारखंड में मानसिक विक्षिप्त युवती का बलात्कार, तालाब किनारे बेहोश छोड़ फरार हुए दरिंदे

दिल्ली: साथी कर्मचारी ने GB पंत अस्पताल में किया महिला कर्मी का बलात्कार, आरोपी ने पीड़िता के दांत भी तोड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -