जमानत पर रिहा हुए मुजरिम ने सनक में आकर 8 बच्चों को मारे चाक़ू
जमानत पर रिहा हुए मुजरिम ने सनक में आकर 8 बच्चों को मारे चाक़ू
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मध्य चीन में स्थित एक स्कूल का है जहाँ बीते सोमवार को नए अकादमिक सत्र का पहला दिन था और एक अधिकारी ने बताया कि आठ बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, वहीं दो अन्य घायल हुए हैं. जी हाँ, इस मामले में एक स्कूल में एक सनकी शख्स ने बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया और उसके द्वारा किए गए इस हमले में आठ बच्चों की मौत हो गई, जबकि दो छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

इस मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी इससे पहले प्रेमिका की आंख फोड़ने की कोशिश में जेल जा चुका है और इसी के साथ आगे अधिकारियों ने बताया कि ''40 वर्षीय आरोपी को घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया है.'' इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक 'ग्लोबल टाइम्स' की खबर के अनुसार घटना बीते सोमवार को हुबेई प्रांत के एंशी काउंटी में ब्यांगपिंग शहर के चायोंगपो ग्रेड स्कूल में सुबह करीब आठ बजे हुई.

वहां के स्कूल में सोमवार को नए अकादमिक सत्र का पहला दिन था और एक अधिकारी ने बताया कि ''आठ बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, वहीं दो अन्य घायल हुए हैं.'' इस मामले में अधिकारी ने बताया कि ''आरोपी 40 वर्षीय स्थानीय निवासी है और उसे घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया और आरोपी की अपराधिक पृष्ठभूमि है और अपनी प्रेमिका की आंख फोड़ने के प्रयास में आठ साल जेल में रहा है. वह जमानत पर बाहर था.'' इस मामले में अब बच्चों के परिजनों में आक्रोश है.

तीन दिनों तक तांत्रिक की हत्या के इरादे से घूम रहे थे युवक, मौका मिलते ही ले ली जान

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर माँ को दे दी मौत

घर पर अकेली थी नेत्रहीन लड़की, घुस आया दबंग और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -