1 वर्ष में 4 बार मुश्किलों में फसी ब्रिटनी स्पीयर्स
1 वर्ष में 4 बार मुश्किलों में फसी ब्रिटनी स्पीयर्स
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के पूर्व पति जेसन एलेक्जेंडर का पीछा करने के इल्जाम में फ्रेंकलिन टेनेसे में हिरासत में लिया जा चुका है। 12  माह में यह चौथी बार है, जब जेसन को पुलिस के चक्कर में उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इस बार आरोप सुरक्षा आदेश के उल्लंघन का है। उन्हें विलियमसन काउंटी की जेल में रखा जा रहा है। सुनवाई 17 फरवरी को तय की जा चुकी है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि 40 साल के जेसन किसका पीछा कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पूर्व उन्हें अगस्त में नेशविले एयरपोर्ट पर सुरक्षा नियमों के उल्लंघन और प्रतिबंधित इलाके में जाने के आरोप  में भी हिरासत में लिया जा चुका है। 16 वर्ष की उम्र में ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने डेब्यू गीत 'बेबी वन मोर टाइम' से विश्व पॉप चार्ट में अपना स्थान बना लिया है। 

ब्रिटनी के मानसिक तौर पर अस्वस्थ होने के बाद उनके पिता को अस्थाई तौर पर उनके संरक्षण का अधिकार मिला था। बीते तकरीबन 14 सालों से  ब्रिटनी के पिता ही अपनी बेटी के सभी केसों पर निर्णय लेते थे। बहुत वक़्त के उपरांत ब्रिटनी ने अपने पिता के संरक्षण से मुक्त होने के लिए आवाज उठायी और उन्हें लंबी लड़ाई के बाद इससे आजादी भी मिल गई थी।

क्रिस नोथ की बढ़ी परेशानी, कई महिलाओं ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

आखिर किस वजह से स्थगित हुआ ग्रैमी अवार्ड, जानिए पूरा मामला

एक बार फिर ब्रैड पिट को याद आई एंजलीना जोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -