एक बार फिर ब्रैड पिट को याद आई एंजलीना जोली
एक बार फिर ब्रैड पिट को याद आई एंजलीना जोली
Share:

हॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली एक जमाने में सुपर हॉट कपल कहा जाता है. इस कपव के फैंस आज भी दोनों को साथ देखना चाह रहे है. लेकिन ब्रैड और एंजेलिना दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ते जा रहे है. लेकिन खबरें आ रही हैं कि ब्रैड को अपनी एक्स वाइफ की हमेशा याद आती रहती है इसलिए वे अपनी पूर्व पत्नी जैसी दिखने वाली एक 27 साल की मॉडल को इन दिनों डेट करते दिखाई दे रहे है.

ख़बरों की माने तो 56 वर्ष के ब्रैड कथित रूप से 27 वर्ष की एक जर्मन मॉडल निकॉल पोटरल्स्की (Nicole Poturalski) को डेट करते हुए नज़र आ रहे है जिनका चेहरा थोड़ा एंजेलिना से मिलता है. ब्रैड और निकॉल दोनों को पहली बार एक प्राइवेट जेट में विदेश जाते  कई बार देखा जा चुका है. उसी के उपरांत से दोनों की डेटिंग को लेकर खबरें सामने आई थीं. एयरपोर्ट से लेकर साउथ फ्रांस तक दोनों को साथ देखा गया था.

ब्रैडपिट को याद आ रही हैं एंजेलिना!:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खास बात ये है कि ब्रैड एंजेलिना के साथ साउथ फ्रांस में स्पेशल मोमेंट्स गुजार चुके है.  जानकारी के लिए बता दें कि जर्मन मॉडल निकॉल का एक बेटा भी है जिसका वह पब्लिकली जिक्र नहीं करने वाली है. निकॉल जर्मनी की एक पॉपुलर मॉडल हैं जिनकी तस्वीरें आए दिन एली जर्मनी और हार्पर बाजार जर्मनी मैगजीन के कवर पर छपती  हुई नज़र आ रही है.

OMG! किम सू के बाद अब इस महान लेखक-निर्देशक ने दुनिया को कहा अलविदा

ऑरेंज बिकिनी पहन पानी में आग लगाती हुई नज़र आई केट वॉल्श

फिल्म इंडस्ट्रीज में एक के बाद एक सामने आ रही बुरी खबर, अब इस एक्ट्रेस की टूटी गर्दन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -