क्रिस नोथ की बढ़ी परेशानी, कई महिलाओं ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप
क्रिस नोथ की बढ़ी परेशानी, कई महिलाओं ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप
Share:

आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी पर रेप जैसे संगीन इल्जाम की ख़बरें सामने आती रहती है. हालांकि, कुछ तो निराधार होते हैं और कुछ मामलों का सच में आधार होता है. बीते एक-दो वर्ष में बॉलीवुड में भी कई ऐसे ही इल्जाम लगे थे और #MeToo के कई सारे मामले सामने आने लग गए थे. लेकिन आज हम जिनके बारे में बात करने जा रहे हैं, वो हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं और उनका नाम है क्रिस नोथ. वेब सीरीज ‘सेक्स एंड द सिटी’ के एक्टर क्रिस नोथ को HBO मैक्स की सीरीज ‘एंड जस्ट लाइक दैट’ के फिनाले प्रीमियर से बाहर का रास्ता दिखा चुके है. दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि उन पर कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का इल्जाम भी लगाया जा चुका है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता क्रिस नोथ को 3 परवरी के एपिसोड में होने वाली उपस्थिति को रद्द  किया जा चुका है.

शो से किया गया क्रिस को बाहर: क्रिस नोथ के कैरेक्टर मिस्टर बिग को ‘सेक्स एंड द सिटी’ के स्पिन-ऑफ फॉलो-अप के प्रीमियर से हटाया जा चुका है, जो कि 9 दिसंबर को टेलीकास्ट  किया जा चुका है. हालांकि, पेरिस में सेट किए फ्लैशबैक सीन में नोथ की वापसी की उम्मीद लगाई जा रही है. इन विवादों पर HBO मैक्स ने कमेंट करने से पूरी तरह से मना कर दिया है. वहीं, क्रिस नोथ, जिन पर ये इल्जाम लगा है, उन्होने भी इन सभी आरोपों को पूरी तरह से झूठा बताते हुए साफ़ मना कर चुके है और ये दावा भी किया है कि मुठभेड़ों को सहमति से किया गया था, उन्हें पहले ‘द इक्वलाइजर’ के सीबीएस रीबूट से बाहर निकाला जा चुका है. इन विवादों के मध्य नोथ को ए3 आर्टिस्ट एजेंसी ने भी लगभग हटा ही दिया है.

कई महिलाओं ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिटनेस ब्रांड पेलोटन ने कुछ दिनों पूर्व अपने सोशल मीडिया पेजेज से उनके एड को हटाने का फैसला करते हुए उसे रिमूव कर दिया था.  ख़बरों का कहना है कि , जिन महिलाओं ने क्रिस नोथ पर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया था, उन्होंने ‘एक मीडिया’ को कहा था कि उन्हें शो में देखने के उपरांत उन्हें आगे आने के लिए बोला गया था. इन महिलाओं में जो और लिली नाम की महिला है. जो, अब 40 वर्ष की हैं और वो कहती हैं कि जब वो 22 वर्ष की थी तब अभिनेता क्रिस नोथ ने वेस्ट हॉलीवुड के एक अपार्टमेंट में उनके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था. वहीं, लिली अब 31 वर्ष की हो गई हैं, उन्होंने भी कहा कि वर्ष 2015 में न्यूयॉर्क के ग्रीनविच विलेज अपार्टमेंट में उनके साथ रेप किया गया था जब वो महज 25 वर्ष की थी और वो उस वक्त 60 वर्ष के थे.

एक बार फिर ब्रैड पिट को याद आई एंजलीना जोली

OMG! किम सू के बाद अब इस महान लेखक-निर्देशक ने दुनिया को कहा अलविदा

ऑरेंज बिकिनी पहन पानी में आग लगाती हुई नज़र आई केट वॉल्श

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -