शादी के 11 दिन बाद ही दुल्हन ने लगा ली फांसी
शादी के 11 दिन बाद ही दुल्हन ने लगा ली फांसी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बिलासपुर, रतनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेलतरा के ग्राम बरभाठा से सामने आया है. इस मामले में एक नवब्याहता नें फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. जी हाँ, वहीं इस मामले में आत्महत्या की वजह अज्ञात है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बेलतरा के ग्राम बरभाठा के सुरेन्द्र का विवाह 18 अप्रेल 2019 को कोरबा जिले के पाली ब्लाक के ग्राम राहा की रहने वाली पुनिता से हुआ था और घर पर नई दुल्हन के आने से खुशी का माहौल था वहीं घर पर मेहमानों का आना जाना लगा हुआ था कि अचानक आज सुबह पुनिता की लाश घर के पीछे बाड़ी में परसा के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी मिली.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह ही दुल्हन पुनिता द्वारा घर के बर्तन बाहर निकालते देखा गया था, लेकिन कुछ देर बाद ग्रामीणों ने उसकी लाश घर के पीछे बाड़ी में लगे परसा के पेड़ में फांसी पर लटके देखी. वहीं बताया गया है कि उसके बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुनिता नें बाड़ी में लगी रस्सी से फांसी लगाई है.

वहीं बताया गया है कि ग्यारह दिन पहले ही सुरेंद्र मरावी पुनिता को ब्याह कर लाया गया था गांव में खुशी का माहौल बना हुआ था वहीं अब विवाह को मात्र ग्यारह दिन ही हुआ था उसके हाथों की मेहंदी भी नहीं सूखी थी और उसने आत्महत्या कर ली. इस मामले में जांच जारी है और लगातार जांच करने में पुलिस जुटी हुई है. इस घटना से पूरा गांव हैरान परेशान है.

महिला संग हुआ यौन शोषण और अब किया जा रहा है ब्लैकमेल, सीबीआई ने शुरू की जांच

बेटी को होटल ले जाकर रेप करता था पिता, जब सामने आई इस बात की सच्चाई तो पुलिस भी रह गई सन्न

युवक ने प्रेमिका के सामने दी खुद को जलाने की धमकी, बौखलाई प्रेमिका ने लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -