महिला संग हुआ यौन शोषण और अब किया जा रहा है ब्लैकमेल, सीबीआई ने शुरू की जांच
महिला संग हुआ यौन शोषण और अब किया जा रहा है ब्लैकमेल, सीबीआई ने शुरू की जांच
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में चेन्नई, तमिलनाडु के कोयम्बटूर जिले से सामने आया है. इस मामले में एक गिरोह के लाेगों द्वारा पोलाची शहर में एक महिला के यौन शोषण और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल मामले में सीबीआई ने शिकायत दर्ज करवाई गई है और जांच भी शुरू कर दी गई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते रविवार को बताया कि राज्य के अपराध जांच विभाग (सीबीसीआईडी) ने 24 अप्रैल को मद्रास हाईकोर्ट को सूचित किया कि उसे इस मामले में सीबीआई की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है और इसके बाद ही शिकायत दर्ज की गई है.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उच्च न्यायालय को यह भी बताया कि विभाग इस मामले में जांच जारी रखने के लिए विवश था ताकि सबूत न मिटाए जा सकें. इस मामले में पोलाची गिरोह ने तमिनलाडु में बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल की घटनाओं को अंजाम दिया है जिससे राज्य के लोगों में आक्रोश भरा हुआ है.

इस मामले में सभी अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता सत्तारूढ अन्नाद्रमुक सरकार की इस बात को लेकर जोरदार आलोचना कर रहे थे कि 40 दिन पहले इस पर निर्णय लिया था लेकिन यौन शोषण मामले की जांच सीबीआई को अब तक नहीं सौंपी गई है. इस मामले में जांच अब भी जारी है.

हथियारबंद बदमाशों ने दिया व्यवसायी की हत्या कर डकैती को अंजाम

पत्नी से मामूली विवाद के बाद युवक ने फंदा लगाकर दी जान

सालगिरह पर विवाहिता कर लिया ऐसा काम, पति हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -