बेटी को होटल ले जाकर रेप करता था पिता, जब सामने आई इस बात की सच्चाई तो पुलिस भी रह गई सन्न
बेटी को होटल ले जाकर रेप करता था पिता, जब सामने आई इस बात की सच्चाई तो पुलिस भी रह गई सन्न
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह मामला चंडीगढ़ का है. इस मामले में एक बेटी ने अपने पिता पर ही बलात्कार करने का आरोप लगा दिया. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में लड़की ने अपने ही पिता पर साजिश के तहत रेप का केस भी दर्ज करवाया था और बेटी के इस गंभीर आरोप सुनकर पिता इतना आहत हुआ कि अरेस्ट से बचने के लिए वह घर से निकल गया और बोला कि अब वह जिंदा ही नहीं रह पाएगा. इसी के साथ उसने कहा उसकी और भी बेटियां हैं, वह समाज में कैसे रहेंगी.

इस मामले में पुलिस को बाप की यह बात सुनकर थोड़ा शक हुआ और फिर पुलिस ने बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई. जी दरअसल इस मामले में मिली खबरों के अनुसार युवती अपनी बुआ के पास रहना चाहती थी जिसके लिए उसका पिता उसे मना करता था, इसीलिए उसने बुआ से बात कर रेप का केस दर्ज करवाया. वहीं बताया गया है कि अब जल्द ही केस रद्द करने के लिए कोर्ट में भेजा जाएगा. दरअसल बताया गया कि 16 साल की बच्ची ने शुक्रवार को चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड वेलफेयर सोसाइटी से संपर्क साधा.

वहीं सोसाइटी मेंबर्स को बच्ची ने बताया कि उसके पिता उसे एक होटल में ले जाकर बलात्कार करते हैं और इस पर सोसाइटी मेंबर्स ने थाना 34 पुलिस को को इसकी जानकारी दी और बच्ची का मेडिकल करवाया लेकिन सामने आया कि लड़की ने सब झूृठ कहा है. वहीं इस मामले में पिता पर दर्ज केस वापस ले लिया गया और लड़की को जल्द कोर्ट भेजा जाएगा.

इस हालत में गोवा के होटल से मिला महिला पर्यटक का शव

पति ने बिना बताए पत्नी के अकाउंट से उड़ाए डेढ़ लाख रुपये, शिकायत दर्ज

अमृतसर : सूने मकान में मिली बच्चे की लाश, तांत्रिक क्रिया का शक

Tags: CRIME,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -