दूल्हे ने वरमाला के बाद किया ऐसा काम कि शादी से मुकर गई दुल्हन
दूल्हे ने वरमाला के बाद किया ऐसा काम कि शादी से मुकर गई दुल्हन
Share:

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह फर्रुखाबाद का है. इस मामले में थाना मेरापुर क्षेत्र में रविवार की शाम आई बारात में दूल्हा ने शराब के नशे में एक ग्रामीण का सिर फोड़ दिया है और इस बात से गुस्से में आई कन्या ने नशेड़ी दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया. इस मामले को थाना मेरापुर के संकिसा स्थिति अंदाज मैरिज होम का बताया जा रहा है. जहाँ ग्राम साहबगंज निवासी विजय पाल राठौर की बिटिया का विवाह मैनपुरी जिले के थाना घिरोर के ग्राम नाहली निवासी देवेंद्र राठौर के पुत्र अभिनव के साथ तय हुआ था और मुहूर्त पर अभिनव बीते रविवार की रात बारात लेकर आया.

वहीं इस मामले में बारातियों की आवभगत हुई और उसके बाद जयमाल की रस्म पूरी हुई. वहीं उस रात करीब 3 बजे दूल्हा अभिनव ने शराब की दावत उड़ाई और नशे में विवाद हो जाने पर अभिनव ने ईंट मारकर कन्या पक्ष के एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया. उसके बाद जैसे ही इस बात की जानकारी कन्या पक्ष के लोगों को मिली तो उनमे गुस्से आ गया और उन्होंने 3.30 बजे दूल्हा सहित सभी बारातियों को गेस्ट हाउस में बंद कर दिया और सबकी जमकर पिटाई की.

उसके बाद हाथ में डंडा लगने से दूल्हे के बड़े भाई गुडडू को चोट लग गई जिसके बाद बारातियों की सूचना पर यूपी हंड्रेड पुलिस सोमवार भोर 4 बजे गेस्ट हाउस पहुंची और उन्होंने सभी को आजाद करवाया. वहीं कन्या ने नशेड़ी दूल्हे के साथ शादी करने से साफ मना कर दिया और मामला पंचायत गया लेकिन पंचायत में अब तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है.

युवक ने बेटे को कुचल कर लिया पिता से रही रंजिश का बदला

एटीएम में पैसे निकालने गई युवती को देख युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा गंदी हरकत...

रुड़की में पुरानी रंजिश के चलते आमने-सामने हुए दो गुट , जमकर हुई गोलीबारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -