एटीएम में पैसे निकालने गई युवती को देख युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा गंदी हरकत...
एटीएम में पैसे निकालने गई युवती को देख युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा गंदी हरकत...
Share:

आजकल लगातार अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला नई दिल्ली, महाराष्ट्र से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीती रात मुंबई के एक एटीएम में लड़की पैसा निकालने के लिए गई थी, इस दौरान एक आदमी ने अपने प्राइवेट पार्ट को दिखाकर लड़की की ओर अश्लील इशारे किए थे. जी हाँ, हाल ही में इस घटना का वीडियो बनाकर लड़की ने सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसके बाद यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस आदमी की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शिबानी नाम की लड़की ने एक वीडियो साझा किया है और इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई लड़की की हिम्मत की दाद दे रहा है. जी हाँ, वहीं लोगों ने लड़की की हिम्मत की तारीफ करते हुए वीडियो साझा करने के लिए उसका शुक्रिया अदा किया है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और वहीं शिबानी ने ट्विटर पर जो वीडियो साझा किया है उसमें लिखा है कि ''यह घटना देर रात तीन बजे की है जब मैं एटीएम से पैसे निकालने के लिए गई थी.'' वहीं आगे शिबानी ने बताया कि ''जब वह रिक्शा चालक को पैसे देने के बाद एटीएम में पैसा निकालने के लिए गई तो तो उसने फैसला लिया कि वह इस युवक का वीडियो बनाएंगी जो कि उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर अश्लील इशारे कर रहा है.''

खबरों के मुताबिक़ शिबानी अपना जन्मदिन मनाकर वापस घर लौट रही थी और इसी दौरान जब वह एटीएम में गई तो एक व्यक्ति ने उसे मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया और यह युवक शिबानी को गलत तरीके से छूने लगा, उसके बाद युवक यहीं नहीं रुका उसने अपने पैंट की चेन खोलकर अपना लिंग बाहर निकाला और और उसे लड़की को दिखाने लगा. इसके बाद शिबानी ने घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया, लेकिन जैसे ही युवक ने कैमरा देखा खुद का चेहरा छिपाने की कोशिश करने लगा वहीं जैसे ही लड़की एटीएम से बाहर निकली तो बाहर पुलिस की गाड़ी खड़ी थी. इसके बाद शिबानी तुरंत पुलिस के पास पहुंची और पुलिस को इस घटना का वीडियो दिखाया.

3 साल की बच्ची के साथ बलात्कार टॉयलेट में हुआ रेप, जारी है विरोध प्रदर्शन

लोन चुकाने के लिए युवक ने महिला को खरीदा और फिर करवाने लगा गंदा काम...

मदरसे से पढ़कर घर लौटी लड़की को नहलाने लगी माँ, देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -