शादी के बाद पत्नी ने कहा कुछ ऐसा कि पति ने लगा लिया फांसी का फंदा

Feb 26 2019 05:20 PM
शादी के बाद पत्नी ने कहा कुछ ऐसा कि पति ने लगा लिया फांसी का फंदा

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से लगातार सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पंजाब के जालंधर जिले का है. इस मामले में एक नवविवाहित शख्स ने पत्नी की धमकियों से तंग आकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में नवविवाहित शख्स ने अपने घर में ही फांसी लगाकर मौत को गले लगाया और इस सिलसिले में पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि मृतक की पहचान 27 वर्षीय हरकमलजीत सिंह के तौर पर हुई है और उसकी शादी इसी साल 20 जनवरी को नीरू भंवरा से हुई थी.

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों कुछ समय पहले ही मलेशिया में अपने हनीमून से लौटे थे और पुलिस पोस्ट के सब-इंस्पेक्टर ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, ''उन्होंने मृतक के पिता अमरजीत सिंह की शिकायत के आधार पर उसकी पत्नी नीरू को गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.'' इस मामले में एक सुसाइड लेटर भी मिला है जिसमे लिखा है, ''मेरी पत्नी मेरे पिता को आग लगाने और मेरे परिवार को खत्म करने की धमकी दे रही थी.''

वहीं उस पत्र में यह भी उल्लेख किया गया है कि शादी के तुरंत बाद पत्नी ने उत्पीड़न के मामले में मृतक के परिवार को गिरफ्तार करवाने की धमकी भी दी थी. इस मामले में पुलिस ने बताया है कि पत्र में दावा किया गया कि जब भी नीरू को घर के काम करने के लिए कहा जाता तो वह पुलिस में शिकायत करने की धमकी देती है और वह घर के काम करने से कतराती है. वहीं इसी के साथ यह भी खुलासा हुआ है कि महिला अपने दो पुरुष मित्रों के साथ लगातार संपर्क में रहती है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा

प्रेमी से सबंध बनाने में पति आता था आड़े फिर एक दिन पत्नी ने कर डाला कुछ ऐसा

राजस्थान के दौसा में ट्रक चालक की हत्या के बाद जमकर हंगामा