देवबंद में अवैध रूप से रह रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, इससे पहले धराए थे दो आतंकी

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद से पुलिस ने गैर कानूनी रूप से रह रहे दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया है कि सोमवार रात को बांग्लादेशी युवकों सोहराब हुसैन और मामून राशिद को देवबंद स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों यहां से फरार होने की फ़िराक में थे।

नौकरानी को पिलाई शराब और फिर दोनों लड़कों ने उतार दिए उसके कपड़े...

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिनेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस और खुफिया एजेंसियां दोनों गिरफ्तार किए गए युवकों के बारे में छानबीन कर रही हैं। उन्होंने बताया है कि बांग्लादेशी युवकों के पास उनका पासपोर्ट भी नहीं है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले चार फरवरी को देवबंद से पांच बांग्लादेशी नागरिकों को हिरासत में लिया गया था।

भाभी को नहाते देख वीडियो बनाने लगा युवक और फिर हुआ कुछ ऐसा...

पुलिस की पूछताछ में सोहराब ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह एक वर्ष से तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में रह रहा था और 10 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के देवबंद आया था। वहीं, दूसरा गिरफ्तार युवक मामून डेढ़ वर्ष से देबवंद के एक हॉस्टल में छिपा हुआ था। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों देवबंद से आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को हिरासत में लिया गया था। उससे पहले भी देवबंद से कई बार कश्मीरी युवक, अवैध बांग्लादेशी और आतंकी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

खबरें और भी:-

48 घंटे किया ससुर, 4 देवर और पति ने महिला का रेप और दिए थे नशे के इंजेक्शन

सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन विधवा हो गई दुल्हन

प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -