सैयामी खेर की धमाकेदार एंट्री, ‘ब्रीद’ के नए सीज़न में आएगी नजर

Apr 12 2019 03:44 PM
सैयामी खेर की धमाकेदार एंट्री, ‘ब्रीद’ के नए सीज़न में आएगी नजर

ब्रीद के पहले सीजन की अपार सफलता के बाद ‘ब्रीद सीजन 2’ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है और दूसरे सीज़न के साथ अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन के डिजिटल डेब्यू की घोषणा होगी. साथ ही अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज यह पुष्टि भी कर दी है कि अभिनेत्री सैयामी खेर इस रोमांचक श्रृंखला के दूसरे सीज़न में महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आने वाली है. 

प्रमुख अभिनेता अमित साध इस श्रृंखला में इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रूप में एक बार फिर नजर आएंगे. जबकि भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद के साथ दूसरे सीज़न के सह-लेखन के बाद मयंक शर्मा एक बार निर्देशक की कुर्सी संभालेंगे. इसके निर्देशक मयंक शर्मा ने बताया कि ब्रीद के पहले दमदार सीज़न के बाद, हमारा लक्ष्य है कि हम एक नए सीज़न के साथ अपनी खुद की सीमाओं को पार कर के दर्शकों का मनोरंजन कर सके. 

निर्देशक ने आगे बताया कि हम नई कथानक और निर्देशन में विश्वास करते हैं, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रत्येक चरित्र को सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा द्वारा दर्शाया जाए और हम ब्रीद के दूसरे सीजन में एक अनोखी और चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए सैयामी खेर को कास्ट कर के बेहद ही खुश हैं. वहीं इसे लेकर खेर ने कहा कि, “ब्रीद के पहले सीज़न ने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया था और जब मुझे दूसरे सीज़न में यह किरदार ऑफर किया गया तो मुझे बहुत खुशी हुई थी. 

मलाइका की पोस्ट ने फिर मचाई खलबली, लिखा- 'कोई है जिसके साथ गहरा...'

सलमान का खुलासा, फिल्मों में क्यों नहीं देते किसिंग सीन ?

आलिया की माँ का अनुराग कश्यप को गुरुमंत्र, ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देगा यह नुस्खा !

फिर आलिया पर आगबबूला हुई कंगना, कहा- मेरी तुलना उनसे 'शर्मिंदगी' भरा