फिर आलिया पर आगबबूला हुई कंगना, कहा- मेरी तुलना उनसे 'शर्मिंदगी' भरा

Apr 12 2019 01:04 PM
फिर आलिया पर आगबबूला हुई कंगना, कहा- मेरी तुलना उनसे 'शर्मिंदगी' भरा

कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज से विवाद जारी है और यह थमने का नाम भी नहीं लें रहा है. जहां एक ओर आलिया कंगना के बयानों का शालीनता से जवाब दे रही हैं, तो वहीं कंगना रनौत आलिया पर निशाना साधने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रही हैं. वहीं अब एक बार फिर आलिया को लेकर कंगना ने बड़ा बयान दिया है. 

फिलहाल कंगना ने आलिया की गली बॉय में की गई एक्टिंग पर रिएक्ट किया है. बता दें कि हाल ही में एक पोल में 2019 की बेस्ट एक्ट्रेस के सर्वे में कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को हराया. वोटिंग में कंगना पहले और आलिया दूसरे नंबर पर रही है. आगे वेबसाइट से बातचीत में कंगना ने कहा, ''मैं शर्मिंदा हूं. गली बॉय की परफॉर्मेंस में मुझे हराने जैसा था ही क्या.  फिर से वही मुंहफट लड़की का रोल...महिला सशक्तिकरण और अच्छे अभिनय के बारे में बॉलीवुड का विचार... मुझे इस शर्मिंदगी से दूर रखे.

कंगन को जब आलिया को लेकर बोलने का मौका मिला तो वह खुद को चुप रहने से नहीं रक पाई. उन्होंने एकाएक आलिया पर जुबानी हमले किए. इससे पहले हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया-रणबीर को इस जनरेशन का युवा चेहरा बताए जाने की आलोचना भी कंगना ने की थी. कंगना रनौत ने कहा था- ''उन्हें युवा कहने की क्या बात है. रणबीर कपूर 37 साल के हैं. आलिया भट्ट सिर्फ 27 साल की हैं. 27 साल की उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे थे. यह बिल्कुल अनुचित है. बच्चे हैं कि डंब हैं.''

 

इस दिन रिलीज़ किया जायेगा 'कलंक' से कृति सैनन का आइटम डांस

परिवार के लिए घर तलाश रहे अजय देवगन, ये है परेशानी

सारा के प्यार में डूब चुके हैं कार्तिक, अब रणदीप हुड्डा करेंगे मदद

सैफ-तैमूर से करीना ने बनाई दूरी, नई सेल्फी में हॉट अवतार से ढाया कहर