News Track Live Bulletin: दिन भर की बड़ी खबरें सुर्खियां
News Track Live Bulletin: दिन भर की बड़ी खबरें सुर्खियां
Share:

MUMBAI RAIN: कहर बरपाती बारिश से 5 की मौत:
मुंबई में हो रही भारी बारिश की वजह से लोगों का जीना काफी मुश्किल हो गया है. मुंबई में कई लोग बस्ती में अपना जीवन बसर करते है उनके लिए यह बारिश किसी नरक से कम नहीं है. वहीं कई जगह पानी भर जाने के कारण लोगों का हाल बेहाल है. मुंबई में कई जगह लोग भूखे मरने को मजबूर है, वहीं इस बारिश में अलग-अलग जगह हुई घटनाओं में करीब 5 लोगों की मौत हो चुकी है. 

मैं महागठबंधन की कोई संभावना नहीं देखता -शरद पवार:
बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन के फॉर्मूले पर एनसीपी चीफ शरद पवार की राय जरा अलग है. इस मुद्दे पर सवाल के जवाब में पवार ने कहा, ऐसी समझ राज्यों में दलों के क्षेत्रीय मजबूती के कारण 'व्यावहारिक नहीं है.' पवार ने कहा,  'मीडिया में कई अटकलें हैं, एक वैकल्पिक महागठबंधन के लिए बहुत कुछ लिखा गया. लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं देख पा रहा हूं. मैं कोई संभावना नहीं देख रहा हूं.'

2019 के पहले अचानक मंदिर निर्माण शुरू हो सकता है-रामविलास वेदांती:
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर  विश्व हिंदू परिषद और राम मंदिर न्यास के संत रामविलास वेदांती ने नया बयान देते हुए कहा है कि 2019 के पहले कभी भी अचानक मंदिर निर्माण शुरू किया जा सकता है. उन्होंने कहा मंदिर निर्माण की योजना तैयार है, लेकिन उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है.

आईफा 2018 का हुआ भव्य आगाज़, रेखा और अनिल के डांस ने लूटा दिल:
22 जून से 24 जून तक थाईलैंड के बैंकाक में चल रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी शानदार सेलिब्रेशन हुआ. आईफा अवार्ड्स 2018 बैंकाक के सियाम निरामित थियेटर में हुआ था. आईफा अवार्ड्स 2018 में बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्स इकठ्ठा हुए थे. इस दौरान कई शानदार डांस परफॉरमेंस भी हुई थी. आईफा अवार्ड्स के तीनो ही दिन शाम सुहानी रही थी और इन तीनों ही दिन बैंकाक में ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ था. इस दौरान कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसेस ने अपनी शानदार डांस परफॉरमेंस देकर स्टेज पर आग लगा दी थी.

FIFA WORLD CUP: आज होगा ईरान का रोनाल्डो की पुर्तगाल से सामना:
आज रूस में रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल का सामना ईरान से होगा.  टूर्नामेंट के नॉकऑउट दौर में जाने के लिए पूरी उमीदें करिश्माई स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर टिकी हुई हैं. उनसे सारी उम्मेदे है की आज वह अपनी टीम को अगले दौर में पहुचायेंगे. पुर्तगाल इस मैच में न केवल जीत के लिए बल्कि बड़ी जीत के लिए उतरेगा जिससे की जीतने के बाद गोल औसत में वह ग्रुप में टॉप पर आ जाये.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -