यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के बीच  रेलिंग तोड़कर गिरी डबल डेकर बस, 1 दर्जन मौत
यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के बीच रेलिंग तोड़कर गिरी डबल डेकर बस, 1 दर्जन मौत
Share:

नोएडा: उत्तर भारत में कोहरे और धुंध का कहर दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोहरे और धुंध की वजह से आज यानी मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ है। जी दरअसल यहां पर एक बस हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में एक शख्स की मौत और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। वहीँ घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, 60 से अधिक सवारों से भरी डबल डेकर बस आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी।

12 साल की तारुषी गौड़ के नाम है कई मेडल और ट्रॉफी

इसी बीच गौतम बुद्ध नगर के थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत पैरिफेरल और गलगोटिया के बीच बस कंटेनर के पीछे चल रही थी। वहीं इस दौरान अचानक कंटेनर रुका और और अधिक कोहरा होने के कारण बस पीछे से टकराकर रेलिंग से नीचे उतर गई। वहीं बस में लगभग 60 यात्री सवार थे, जिनमें 20 से अधिक लोग घायल हो गये। उसके बाद सभी घायलों को निकाल कर पुलिस ने अस्पताल भेजा है।

एक व्यक्ति की अस्पताल उपचार के दौरान मौत ही है। आपको बता दें कि पूरे उत्तर भारत में कोहरे का कहर देखने को मिल रहा है। वहीं हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़ और पंजाब समेत कई राज्यों में धुंध छाई है। जी हाँ और हरियाणा में हाईवे पर हादसे बहुत हुए है। इसी के साथ हिसार में हरियाणा के डिप्टी सीएम का काफिला हादसे का शिकार हुआ है। इस हादसे में एक कमांडो घायल है और इसी तरह यूपी से भी हादसों की खबरें तेज हैं।

बेहद दिलचस्प है 'कुंडली भाग्य' के करण की लव स्टोरी, यहाँ जानिए पूरा किस्सा

पियानो बजाती रही लड़की ऑपरेशन करते रहे डॉक्टर, चौकाने वाला है मामला

इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे सोहेल अली खान, आज पत्नी ने दे दिया है तलाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -