बेहद दिलचस्प है 'कुंडली भाग्य' के करण की लव स्टोरी, यहाँ जानिए पूरा किस्सा
बेहद दिलचस्प है 'कुंडली भाग्य' के करण की लव स्टोरी, यहाँ जानिए पूरा किस्सा
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता धीरज धूपर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। जी टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'कुंडली भाग्य' से घर-घर में मशहूर हुए एक्टर आज यानी 20 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। दिल्ली में जन्में धीरज सबसे पसंदीदा एक्टर्स से एक हैं तथा हर कोई उनकी मुस्कान पर कुर्बान रहता है। मगर धीरज धूपर असल जिंदगी में टेलीविज़न की दुनिया की ही एक एक्ट्रेस की मुस्कान पर ऐसा कुर्बान हुए कि उन्होंने उनके नाम अपनी पूरी जिंदगी ही लिख दी। हम बात कर रहे हैं विन्नी अरोड़ा की, धीरज धूपर उनके ऊपर जान छिड़कते हैं। ऐसे में आज एक्टर के जन्मदिन के विशेष अवसर पर आपको उनकी एवं विन्नी अरोड़ा की प्यारी सी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं।     

जी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'कुंडली भाग्य' में प्रीता के प्यार में कुछ भी कर गुजर जाने वाले करण लूथरा यानी धीरज धूपर असल जिंदगी में विन्नी अरोड़ा के लिए भी ऐसा ही जज्बा रखते हैं। बोलते हैं जब किसी से प्यार होता है तो एक ही नजर में वह इंसान मन को भा जाता है। ऐसा ही कुछ धीरज धूपर के साथ भी हुआ था। धीरज धूपर की विन्नी अरोरा से पहली मुलाकात वर्ष 2009 में आए सीरियल 'माता-पिता के चरणों में स्वर्ग' के सेट पर हुई थी। धीरज धूपर को भी पहली नजर का प्यार हुआ था। जैसे ही धीरज धूपर ने विन्नी अरोड़ा को सेट पर देखा वैसे ही उनसे प्यार हो गया। हालांकि, धीरज धूपर ने इस बात का खुलासा विन्नी से नहीं किया था।

धीरज और विन्नी साथ काम करते-करते एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। आहिस्ता-आहिस्ता दोस्त बनने के बाद इनका रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ गया तथा यह कब प्यार में बदल गया उन्हें खुद पता नहीं लगा। जब धीरज धूपर और विन्नी को प्यार हुआ, तब चीजें बहुत खूबसूरत हो गई थीं। दोनों ने एक-दूसरे का रिश्ता लोगों से छुपाया, मगर कहते हैं न इश्क छुपाए नहीं छुपता है। ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी दोनों की केमिस्ट्री देख लोगों ने बातें करना आरम्भ कर दिया था, जिसके पश्चात् उनका रिश्ता ख़बरों में आ गया था। धीरज और विन्नी ने लगभग छह वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया तथा फिर एक दिन शादी करने का फैसला लिया। 6 वर्ष तक एक-दूसरे के साथ डेटिंग करने के पश्चात् धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने 16 नवंबर 2016 में सात फेरे लिए। दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले सम्मिलित हुए थे। धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की जोड़ी टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में गिनी जाती है। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाता रहता है। धीरज और विन्नी एक-दूसरे के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं तथा इसी वर्ष 10 अगस्त को उनके घर एक नन्हे राजकुमार का जन्म हुआ था, जिसका नाम दोनों ने जैन रखा है। बता दें, जैन का जन्म शादी के पूरे 6 वर्ष पश्चात् हुआ है। दोनों अपने बच्चे को पाकर बेहद खुश हैं।

1 साल भी नहीं हुए पूरे और टूट गई मोहित रैना की शादी!

लंबे संघर्ष के बाद अंकिता लोखंडे को मिला एक्टिंग में ब्रेक, जबरदस्त है किस्सा

साड़ी पहन शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -