द्वितीय विश्व युद्ध के दिग्गज योद्धा ने कोरोना को दी शिकस्त, स्वस्थ होकर लौटे घर
द्वितीय विश्व युद्ध के दिग्गज योद्धा ने कोरोना को दी शिकस्त, स्वस्थ होकर लौटे घर
Share:

रियो डी जेनेरियो: कोरोना वायरस संक्रमण के शिकार हुए द्वितीय विश्व युद्ध के 99 वर्षीय ब्राजीलियन दिग्गज को इलाज के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ होने पर यहां स्थित आर्म्ड फोर्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. जब से कोरोना वायरस की दहशत पूरी दुनिया में फैली है, तब से विशेषज्ञों का भी कहना है कि इससे मौत का खतरा सबसे अधिक बुजुर्गों को है. ऐसे में 99 वर्षीय इस शख्स ने कोरोना को हराकर नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिखाया है.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने अपनी रिपोर्ट में डिफेंस मिनिस्ट्री के हवाले से बताया है कि, "ब्राजील के अभियान दल के सदस्य रहे एर्नान्डो पिवेटा कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद 6 अप्रैल को उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. यहां उनका उपचार 'कोविड वार्ड' में चल रहा था। पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद उन्हें मंगलवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है."

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गत वर्ष ही ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो द्वारा 7 अक्टूबर, 1920 को जन्मे द्वितीय विश्व युद्ध के नायक रहे एर्नान्डो को उनकी सेवा के लिए मेडल ऑफ विक्ट्री से सम्मानित किया गया था.

आखिर क्यों कोरोना संकट में चिड़चिड़े हो रहे लोग ?

सिर्फ 13 दिन में मिले 10 लाख से अधिक कोरोना संक्रमित, हिलाकर कर रख देगा आंकड़ा

आधार में लटकी टेस्ट चैंपियनशिप, ICC ने टूर्नमेंट को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -